Haryana: उधार के पैसे वापस लेने गए युवक के साथ दो महिलाओं समेत 6 लोगों ने की मारपीट, उपचार के दौरान मौत

हरियाणा में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के नारनौल के गांव नांगतिहाड़ी में एक युवक को उधार के पैसे वापस मांगना भारी पड़ गया।

चंडीगढ़: हरियाणा में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के नारनौल के गांव नांगतिहाड़ी में एक युवक को उधार के पैसे वापस मांगना भारी पड़ गया। दरअसल वह जैसे ही पैसे लेने के लिए पहुंचा तो 6 लोगों ने उस पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया।जिसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दो महिला सहित छह के खिलाफ मारपीट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

30 हजार रुपए लेने गया था वापस

मृतक के बड़े भाई मुकेश ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उन्होंने गजानंद को 30 हजार रुपये उधार दिए हुए थे। उसका छोटा भाई प्रमोद रात को अपने दोस्त महेश के साथ गजानंद के घर पैसे लेने गया था। जब प्रमोद ने गजानंद से पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात पर उनकी आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद कहासुनी झगड़े में बदल गई। गजानंद, अभिषेक, जयप्रकाश, सोनू, किरोसता और कृष्णा ने डंडें, ईंट, थप्पड़ और मुक्कों से प्रमोद की पिटाई कर दी।

भाई के साथ की गई पिटाई

घटना की सूचना मिलते ही प्रमोद का भाई भी मौके पर पहुंच गया और इस दौरान उसके साथ भी मारपीट की गई। वह जैसे- तैसे अपने भाई को बाइक पर बैठाकर गरिक अस्पताल ले गया। रास्ते में उसने घटना की सारी बातें बता दी। वहीं अस्पताल पहुंचते ही मृतक को इमरजेंसी में भर्ती किया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं उसके भाई महेश को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मारपीट तथा हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version