Trendinglok sabha election 2024International Women DayIPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

पांच साल की बेटी की मां से शादी करना चाहता था प्रेमी, मासूम के साथ पार कीं बेरहमी की हदें, अस्पताल में बच्ची ने दम तोड़ा

Lover Brutally Murdered A Five Year Old Girl: गुजरात से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर आई है। शादी के आड़े आ रही प्रेमिका की पांच साल की बच्ची को मारते वक्त शख्स के हाथ नहीं कांपे। दरअसल मामला जामनगर का है। महिला अपने पति से अलग रह रही थी। महिला तीन साल से एक […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 29, 2023 21:36
Share :

Lover Brutally Murdered A Five Year Old Girl: गुजरात से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर आई है। शादी के आड़े आ रही प्रेमिका की पांच साल की बच्ची को मारते वक्त शख्स के हाथ नहीं कांपे। दरअसल मामला जामनगर का है। महिला अपने पति से अलग रह रही थी। महिला तीन साल से एक बैंक कर्मी के संपर्क में थी। प्रेमी को उसकी बेटी पंसद नहीं थी जिसकी वजह से आरोपी शख्स ने बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी रामावत को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

प्रेमी बेटी को पसंद नहीं करता था

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि छह साल पहले उसकी शादी रवि से हुई थी। उसने रवि से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। वह अपनी बेटी निधि के साथ जामनगर में किराए के मकान में अपनी बच्ची के साथ रहती है। पिछले तीन साल से वह  प्राइवेट बैंकर रामावत के संपर्क में है। दोनों तलाक होते ही शादी करने वाले थे।  रामावत हमेशा से उसकी बच्ची को पंसद नही करता था। वह कहता था कि निधी को कभी बेटी के रूप में स्वीकार नही करेगा। इसी खुन्नस में उसने बेटी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़े: 2024 से पहले जयंत चौधरी को झटका,पश्चिमी यूपी में पड़े अकेले, किस पार्टी में जाएंगे बागी आरएलडी नेता?

पांच साल की बच्ची की बेरहमी से की पिटाई

मृत बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि 22 नवंबर को दोपहर करीब 3:30 बजे प्रेमी उससे मिलने उसके घर आया था। शाम करीब साढ़े छह बजे उसकी बेटी लिविंग रूम में खेल रही थी। उस वक्त वह किचन में कुछ काम कर रही थी। तभी रामावत ने बेटी पर अचानक से चिल्लाना शुरू कर दिया। उसके आने से पहले उसने बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि रामावत ने उसके पेट पर काट लिया। इसके बाद उसे रोटी बनाने के प्रयोग किए जाने वाले बेलन से बेरहमी से पीटा था। बच्ची को बचाने की कोशिश में महिला भी घायल हो गई।

यह भी पढ़े: बिहार: छुट्टियों पर घमासान, शिक्षा विभाग ने दी सफाई ‘सामान्य और उर्दू स्कूलों के लिए अलग हॉलीडे लिस्ट’

शादी के आड़े आ रही थी बेटी

महिला ने पुलिस को बताया कि वह लिविंग रूम से बच्ची को लेकर भागी लेकिन रामावत ने कहा कि जब तक उनकी बेटी की मृत्यु नहीं हो जाती, वे शादी नहीं कर सकते कहकर बच्ची को छुड़ा लिया। पिटाई के दौरान बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। आनन- फानन में महिला और स्थानीय लोगों ने बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बच्ची को बाल चिकित्सा अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रामावत को हिरासत में ले लिया और एक स्थानीय अदालत ने उसे न्यायिक जेल में डाल दिया।

First published on: Nov 29, 2023 09:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version