PM Modi Surat Roadshow Live: सूरत में ‘मोदी मैजिक’, एयरपोर्ट से अब्रामा तक सड़कों पर लगे मोदी-मोदी के नारे

PM Modi Surat Roadshow: पीएम मोदी मोदी के हवाईअड्डे से अब्राम जनसभा स्थल पहुंचने से पहले रास्ते में विभिन्न जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा।

PM Modi Surat Roadshow: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत एयरपोर्ट से अब्रामा तक करीब 30 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस दौरान मोदी मैजिक दिखा। सड़क के दोनों ओर सैंकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने भी जनता का अभिवादन स्वीकार किया। कई जगहों पर चलती कार से तो कई जगह पीएम मोदी ने कार से बाहर निकलकर हाथ हिलाते हुए जनता का अभिवादन किया।

पीएम मोदी रविवार शाम को सूरत एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से अब्रामा तक उन्होंने रोड शो किया। पीएम मोदी मोदी के हवाईअड्डे से अब्रामा जनसभा स्थल तक रास्ते में विभिन्न जगहों पर उनका स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री ने भीड़ का अभिवादन किया और इस दौरान धीरे-धीरे उनका काफिला आगे बढ़ता रहा। इस रोड शो के रूट के दौरान सूरत शहर की 8 विधानसभा सीटों का क्षेत्र कवर किया गया।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पूरे मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग सड़कों पर खड़े थे। प्रधानमंत्री की सड़क का मार्ग मोदी मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया था।

प्रधानमंत्री को देखने के लिए लोगों में गजब का उत्साह

देश के प्रधानमंत्री और गुजरात के सपूत नरेंद्र मोदी को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया। प्रधानमंत्री का स्वागत करने और नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़ पड़े। सड़क के दोनों ओर मोदी समर्थकों का भारी हुजूम दिखा। शहर की सड़कें मोदी-मोदी के नारों से गूंजती रही।

सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो क्यों?

सूरत बीजेपी का गढ़ माना जाता है, लेकिन इस बार सूरत में बीजेपी को अपने गढ़ में कुछ सीटों के गंवाने का डर सता रहा है। इस डर की वजह सूरत की 12 में से छह सीटों पर पाटीदार वोटरों की नाराजगी है। इस नाराजगी को दूर करने के लिए बीजेपी ने राज्य से लेकर केंद्रीय स्तर तक के नेताओं को मैदान में उतारा है। अब आखिरी कोशिश के तौर पर प्रधानमंत्री खुद सूरत के मैदान में उतर रहे हैं।

ऐसी भी संभावना कि मोदी घर-घर जाकर प्रचार करेंगे

संभावना यह भी है कि प्रधानमंत्री मोदी इस बार सूरत में होने वाली जनसभा से पहले घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, यह आधिकारिक डोर-टू-डोर कैंपेन नहीं होगा बल्कि पब्लिक हॉल के पास गोकुलधाम सोसाइटी का दौरा होगा। सूरत के पाटीदार नेता इसी समाज में रहते हैं और कई पाटीदार मतदाताओं पर उनका प्रभाव है। ऐसे में प्रधानमंत्री भी गोकुलधाम सोसायटी के कुछ घरों में जाकर पाटीदार समुदाय की नाराजगी को दूर करने की रणनीतिक शुरुआत कर सकते हैं। सूरत के कलेक्टर आयुष ओक के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी सूरत सर्किट हाउस में रात गुजारेंगे।

अब्राम में पीएम मोदी की सभा क्यों?

सूरत शहर में छह विधानसभा क्षेत्र हैं जहां पाटीदार मतदाताओं का दबदबा है। यहां आम आदमी पार्टी (आप) की एंट्री के बाद समीकरण बदल गए हैं। इन सभी छह सीटों पर अब बीजेपी और आप के बीच सीधा मुकाबला है। ऐसे में अगर प्रधानमंत्री खुद अब्रामा गांव आकर जनसभा करें तो सभी छह पाटीदार बहुल सीटों पर एक साथ संदेश दिया जा सकता है। सूरत शहर में कुल 12 सीटें हैं और इन सभी सीटों से बीजेपी उम्मीदवारों को अब्रामी की जनसभा में बुलाया जाएगा। ऐसे में सूरत शहर में एक जनसभा में भाजपा के तमाम चेहरों को बुलाकर पाटीदारों को संदेश दिया जाएगा।

बता दें कि राज्य की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए 1 दिसंबर को पहले चरण के तहत मतदान होगा। दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version