Gujarat Election 2022: ‘कांग्रेस में होड़ है कि कौन मोदी को ज्यादा गाली दे सकता है’, ‘रावण’ वाले बयान पर PM मोदी

PM On 'Ravan' Remark: पीएम मोदी ने गुजरात के कलोल में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, "कांग्रेस में इस बात की होड़ है कि कौन मोदी का अधिक अपमान करेगा, बड़े और तीखे अपमान का उपयोग करेगा।"

Gujarat Election 2022: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ‘रावण’ टिप्पणी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पलटवार किया। पीएम मोदी ने गुजरात के कलोल में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, “कांग्रेस में इस बात की होड़ है कि कौन मोदी का अधिक अपमान करेगा, बड़े और तीखे अपमान का उपयोग करेगा।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि मोदी कुत्ते की मौत मरेंगे, दूसरे ने कहा कि मोदी हिटलर की मौत मरेंगे।

जहां चुनाव होता है, वहां PM मोदी से पहले ED पहुंच जाती है: तेलंगाना के CM KCR की बेटी

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, वह कांग्रेस को परेशान करती है। एक कांग्रेस नेता यहां आए और कहा कि हम इस चुनाव में मोदी को उनकी औकात दिखाएंगे। कांग्रेस को लगा कि अभी और कहने की जरूरत है, इसलिए उन्होंने खड़गे को यहां भेजा। कांग्रेस को नहीं पता कि गुजरात राम भक्तों का राज्य है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

अहमदाबाद में खड़गे ने दिया था ये बयान

बता दें कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस सप्ताह की शुरुआत में अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी। “मोदी जी प्रधान मंत्री हैं। अपने काम को भूलकर, वे निगम चुनाव, विधायक चुनाव, एमपी चुनाव, हर जगह प्रचार करते रहते हैं … हर समय वे अपने बारे में बात कर रहे हैं। ‘आपको किसी और को देखने की ज़रूरत नहीं है, बस देखो मोदी और वोट’। हम कितनी बार आपका चेहरा देखते हैं? आपके कितने रूप हैं? क्या आपके रावण जैसे 100 सिर हैं?”

मधुसुदन मिस्री ने भी पीएम मोदी को लेकर की थी ये बात

खड़गे से पहले कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने नरेंद्र मोदी के नाम पर एक स्टेडियम का नाम बदलने की बात करते हुए कहा था, “हम मोदीजी को उनकी औकात (स्थिति) दिखाना चाहते हैं”।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version