Gujarat Election Results 2022: एक और भाजपा प्रत्याशी का दावा- गुजरात में फिर भारी बहुमत से ‘डबल इंजन’ की सरकार

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पीएम मोदी का दुनिया में नाम है। डबल इंजन की सरकार को प्रचंड बहुमत मिलेगा।" राज्य की 182 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी।

Gujarat Election Results 2022: अहमदाबाद के वेजलपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अमित ठाकर ने गुरुवार को गुजरात में एक बार फिर भारी बहुमत के साथ ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने वाली पार्टी पर भरोसा जताया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को आगे बढ़ना है। ठाकर इस सीट से आम आदमी पार्टी के कल्पेश पटेल और कांग्रेस के राजेंद्र पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

 

आगे अमित ठाकर ने कहा- कोई भी पार्टी पिछले 27 सालों से पीएम मोदी और गुजरात के बीच नहीं आ पाई है। “यह पीएम मोदी का गुजरात है और 27 साल से उनके और गुजरात के बीच कोई पार्टी नहीं आई है। विकास गुजरात का एक मॉडल है। गुजरात के लोगों को आगे बढ़ना है। भाजपा विकास और सुरक्षा के लिए पहली पसंद है। पीएम मोदी ने गुजरात को सुनिश्चित किया है।”

प्रचंड बहुमत मिलेगा

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पीएम मोदी का दुनिया में नाम है। डबल इंजन की सरकार को प्रचंड बहुमत मिलेगा।”। बता दें राज्य की 182 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई। इससे पहले अहमदाबाद के जिलाधिकारी धवल पटेल ने कहा कि शांतिपूर्ण मतगणना के लिए तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। “पुलिस, मीडिया और कर्मचारियों के लिए प्रवेश और निकास की व्यवस्था की गई है। पुलिस के लिए एक अलग नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version