Gujarat Assembly Election 2022: दूसरे चरण के मतदान से पहले शाही इमाम का बड़ा बयान, कहा- महिलाओं को टिकट देना इस्लाम के खिलाफ

Gujarat Assembly Election 2022 कल (5 दिसंबर) गुजरात में विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान होगा। दूसरे चरण में कुल 93 सीटों के लिए मतदान किए जाएंगे। जिसके बाद 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में दूसरे चरण के मतदान से पहले शाही इमाम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया में दिए बयान में कहा- महिलाओं को टिकट देना इस्लाम के खिलाफ है। मतदान से पहले अहमदाबाद जामा मस्जिद के शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने कहा है कि राजनीतिक पार्टियों द्वारा मुस्लिम महिलाओं को टिकट देने से उनका धर्म कमजोर हो रहा है।

- विज्ञापन -

शाही इमाम का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बयान के पक्ष और विपक्ष में लोग कमेंट कर रहें हैं। अपने बयान में उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को चुनावी टिकट देने वाले इस्लाम के खिलाफ हैं। इससे वे धर्म को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। शाही इमाम ने सवाल खड़ा करते हुए कहा क्या कोई आदमी नहीं बचा है?

कल 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 

बता दें कल (5 दिसंबर) गुजरात में विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान होगा। दूसरे चरण में कुल 93 सीटों के लिए मतदान किए जाएंगे। जिसके बाद 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 1 दिसंबर को वोटिंग हुई थी। जिसमें 60 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ था। कल उत्तर और मध्य गुजरात के 14 जिलों की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा। चुनाव आयोग ने 26,409 मतदान केंद्र स्थापित किए हैं और लगभग 36,000 इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) लगाई गई हैं। 14 जिलों में लगभग 29,000 पीठासीन अधिकारियों और 84,000 से अधिक मतदान अधिकारियों को तैनात किया गया है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version