धनबाद: बाइक की डिक्की में बम लेकर घूम रहा था शख्स, धमके से दहला इलाका, पांच से ज्यादा जख्मी

अरुण कुमार तिवारी धनबाद: धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र स्थित सुभाष चौक पर रविवार की दोपहर अचानक बम विस्फोट हो गया। जिसकी चपेट में आकर पांच महिला सहित सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायल लोगों को इलाज के लिए धनबाद के SNMMCH में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि बम एक बाइक की डिक्की में रखा था। जो अचानक जोरदार धमाके के साथ फट पड़ा। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

और पढ़िए –Joshimath Sinking: रहने के लिए ‘असुरक्षित’ घोषित किया गया जोशीमठ, कई घरों पर लगे लाल निशान

बाइक में बम लेकर घूम रहा था शख्स

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धनबाद के गोमो का रहने वाला पिंकू नामक एक शख्स अपनी बाइक में विस्फोटक पदार्थ लेकर जा रहा था। इसी बीच वह व्यक्ति सुभाष चौक के समीप सब्जी बाजार के पास सब्जी लेने के लिए रुका। वह शख्स अभी सब्जी ले ही था तभी उसके बाइक में रखा विस्फोटक सामग्री जोरदार आवाज के साथ फट पड़ा। धमाका इतना जोरदार था कि उसके धमाके से आसपास की कई दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। घटना स्थल पर लगी सब्जी की दुकानें एक मलबे में तब्दील हो गई। चारो ओर विस्फोटक के चपेट में आए लोगों का खून बिखर गया। लोग जमीन पर पड़े दर्द से कराहने लगे।

- विज्ञापन -

और पढ़िए –अब सपा की ओर से BJP की महिला नेता के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा, जानें पुलिस ने क्या दिया बयान?

धमाके बाद मची अफरी-तफरी

इस धमाके से बचे लोग सड़कों पर इधर उधर भागने लगे। कुछ देर के बाद जब पता चला कि बाइक में रखा कोई विस्फोटक सामग्री ब्लास्ट हुआ है तब जाकर लोग वहां जमीन पर गिरे लोगों की मदद को आगे बढ़े।

घयलों का इलाज SNMMCH में चल रहा है

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल एसएनएमएमसीएच भेजा गया। इस घटना में पांच महिलाओं समेत सात लोग घायल बताए जाए रहे है। इस घटना के लिए जिम्मेवार बताया जा रहा शख्स पिंकू कुमार जो अपने मोटरसाइकिल से विस्फोटक सामग्री लेकर जा रहा था। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version