Sonia Gandhi: सोनिया गांधी आज संसद में कांग्रेस के सभी सांसदों की बुलाई मीटिंग, जानें क्या है पूरा मामला

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी पार्टी के सांसदों के साथ शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगी। करीब 10:30 बजे वे पार्टी सांसदों के साथ बैठक करेंगी।

Sonia Gandhi: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी आज संसद में कांग्रेस सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी। बता दें कि आज भाजपा शासित दो बड़े राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

कहा जा रहा है कि बुधवार से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर ये बैठक बुलाई गई है। सोनिया गांधी पार्टी के सांसदों के साथ शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगी। जानकारी के मुताबिक, करीब 10:30 बजे सोनिया गांधी संसद में अपनी पार्टी के सांसदों के साथ बैठक करेंगी।

उधर, एग्जिट पोल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में भाजपा की बड़ी जीत की भविष्यवाणी की है, जहां पार्टी 27 साल से सत्ता में है। एग्जिट पोल के मुताबकि, एंटी-इनकंबेंसी के बावजूद बीजेपी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाते दिख रही है। हालांकि नतीजों के दिन शुरुआती रुझान में दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही।

गुजरात में नंबर दो पर कौन सी पार्टी, ये बड़ा सवाल

गुजरात में एग्जिट पोल में भाजपा को बंपर वोटिंग के अनुमान के बाद ये बड़ा सवाल सामने आया है कि आखिर नंबर दो पर कौन सी पार्टी होगी। ये सवाल इसलिए क्योंकि आम आदमी पार्टी ने इस बार गुजरात में जमकर चुनाव प्रचार किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश में 90 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा भी किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version