जेल में मसाज, लजीज खाने के बाद सत्येंद्र जैन के सेल का एक और VIDEO, BJP ने पूछा- क्या चल रहा है?

Satyendar Jain: वीडियो को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि तिहाड़ में 'आप का दरबार' के बाद अब रूम सर्विस!

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की सेल का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो को लेकर भाजपा ने निशाना साधते हुए पूछा है कि ये क्या चल रहा है?

दरअसल, तिहाड़ जेल की कोठरी के अंदर मालिश और शानदार भोजन करने के वीडियो लीक होने के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली के मंत्री की कोठरी के अंदर हाउसकीपिंग सेवाओं को दिखाया गया है।

- विज्ञापन -

वीडियो में दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन के सेल के अंदर 8 से 10 लोग हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं देने के लिए लगाए गए हैं। वीडियो को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि तिहाड़ में ‘आप का दरबार’ के बाद अब रूम सर्विस!

पूनावाला ने लिखा कि 8-10 लोग सत्येंद्र जैन को हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं मुहैया करा रहे हैं, जिन्होंने बाल बलात्कारी, टीवी, मिनरल वाटर, की मालिश का भी आनंद लिया। फल, सूखे मेवे, नवाबी भोजन, जेल अधीक्षक का व्यक्तिगत दौरा! क्या चल रहा है?”

कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की इस मांग की याचिका को किया था खारिज

बता दें कि शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने जेल में विशेष भोजन की मांग करने वाली सत्येंद्र जैन की याचिका खारिज कर दी थी। अदालत ने बुधवार को दिल्ली के मंत्री को उचित भोजन नहीं मिलने की शिकायत पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों से जवाब मांगा था। इसके जवाब में प्रशासन ने कहा कि केंद्रीय जेल अधीक्षक कार्यालय के पास कोई अनुरोध उपलब्ध नहीं है।

बता दें कि मई में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद जैन तिहाड़ जेल में बंद थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version