Delhi Excise Policy Scam मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, सिसोदिया के करीबी अमित अरोड़ा अरेस्ट

Delhi Liquor Policy Case: वित्तीय जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे सिसोदिया के करीबी सहयोगी हैं।

Delhi Liquor Policy Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के करीबी अमित अरोड़ा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। अरोड़ा गुरुग्राम स्थित Buddy Retail Pvt. Ltd के निदेशक हैं।

वित्तीय जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे सिसोदिया के करीबी सहयोगी हैं। दावा किया गया है कि आरोपी लोक सेवकों के लिए शराब लाइसेंसधारियों से एकत्र किए गए अनुचित आर्थिक लाभ के प्रबंधन और विचलन में सक्रिय रूप से शामिल थे।

और पढ़िए –  ‘हम तो 7 दिनों से मर रहे हैं’, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान MP के पूर्व CM कमलनाथ का वीडियो वायरल

- विज्ञापन -

और पढ़िए – 

अब तक कुल 5 लोग गिरफ्तार

ईडी इस मामले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। शराब कारोबारी समीर महेंद्रू को ईडी ने पूछताछ के बाद 27 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

वित्तीय जांच एजेंसी ने मामले में अब तक 169 तलाशी अभियान चलाए हैं, जो दिल्ली के उपराज्यपाल की सिफारिश पर दर्ज सीबीआई प्राथमिकी का संज्ञान लेने के बाद दायर किया गया था।

बता दें कि हाल ही में मामले में सीबीआई की ओर से दाखिल की गई चार्जशीट में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं था जबकि सीबीआई की प्राथमिकी में उनका नाम रखा गया था।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version