दिल्ली के मंत्री का एक और VIDEO; तिहाड़ में ‘अधिकारी’ के साथ दिखे, BJP बोली- सत्येंद्र का दरबार

Satyendar Jain: प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था।

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो को लेकर भाजपा ने तंज कसते हुए लिखा- सत्येंद्र का दरबार। वीडियो को लेकर भाजपा ने दावा किया है कि तिहाड़ जेल के अधीक्षक जेल में बंद सत्येंद्र जैन से रात 8 बजे के बाद मिले।

भाजपा की ओर से जारी किए गए नए वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया है। इन लोगों में तिहाड़ के सुपरिटेंडेंट भी शामिल हैं। फुटेज सितंबर का बताया जा रहा है। बता दें कि फुटेज में दिख रहे जेल अधिकारी अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया था। आरोप था कि उन्होंने सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक ट्वीट में कहा, “तिहाड़ का एक और वीडियो मीडिया ने जारी किया। इस बार सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है।”

भाजपा के निशाने पर हैं सत्येंद्र जैन

बता दें कि दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में विशेष इलाज कराते हुए लीक हुए वीडियो को लेकर राजनीतिक बवाल के निशाने पर हैं। हाल के दिनों में, जेल में बंद मंत्री के ताजा वीडियो सामने आए हैं, जहां वह जेल की कोठरी में बाहर से मंगाए गए खाना नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ये वीडियो तब सामने आया जब उन्होंने एक अदालत का रुख किया और आरोप लगाया कि उन्हें उनकी धार्मिक मान्यताओं के अनुसार कच्चा भोजन नहीं दिया जा रहा है। एक अन्य वीडियो में सत्येंद्र जैन मालिश कराते दिखे थे, जिसमें भाजपा ने दावा किया था कि मालिश करने वाला व्यक्ति बलात्कार का आरोपी है।

इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। वित्तीय जांच एजेंसी ने जेल में दिल्ली के मंत्री के “शानदार जीवन” से संबंधित साक्ष्य भी एक अदालत को सौंपे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version