Delhi MCD Elections: AIMIM के 15 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, ओवैसी ने दिल्ली के CM को बताया छोटा रिचार्ज

Delhi MCD Elections: ओवैसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल 'छोटा रिचार्ज' हैं। उन्होंने पिछली सरकारों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि दिल्ली के विकास के लिए किसी ने काम नहीं किया।

Delhi MCD Elections: AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं। राष्ट्रीय राजधानी में अपनी पार्टी की जनसभाओं को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एमसीडी के इन कई वार्डों पर ध्यान नहीं दिया गया और इन क्षेत्रों का विकास नहीं किया गया।

ओवैसी ने कहा, “गुजरात जाओ, दिल्ली के सीलमपुर जाओ… इन इलाकों में न तो विकास होता है और न ही स्कूल बनते हैं।” दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘छोटा रिचार्ज’ हैं। उन्होंने पिछली सरकारों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि दिल्ली के विकास के लिए किसी ने काम नहीं किया। उन्होंने कहा, “न तो स्कूल बनाए गए और न ही साफ-सफाई पर अमल किया गया।”

तब्लीगी जमात पर बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने तब्लीगी जमात को बदनाम करने पर दिल्ली के सीएम पर हमला किया और कहा कि यह केजरीवाल ही थे जिन्होंने तब्लीगी जमात पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा, “आपने तब्लीगी जमात को बदनाम किया। कोरोना काल में केजरीवाल ने पूरी दुनिया को बदनाम किया कि अगर कोरोना बढ़ा तो इसे फैलाने के लिए तब्लीगी जमात जिम्मेदार है।”

2020 दिल्ली हिंसा पर भी बोले ओवैसी

ओवैसी ने 2020 के दिल्ली दंगों का मुद्दा उठाया। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि लोगों के घर जलते रहे लेकिन मुख्यमंत्री गायब रहे। उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शनों का मुद्दा भी उठाया और कहा कि यह वही केजरीवाल थे जिन्होंने कहा था, मुझे एक दिन के लिए पुलिस दो और वह एक दिन में शाहीन बाग को खाली करवा देंगे।

ओवैसी ने कई मुद्दों पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “बुर्के के मुद्दे पर केजरीवाल ने क्या कहा, केजरीवाल से पूछिए, समान नागरिक संहिता पर, केजरीवाल से पूछिए कि आपका क्या स्टैंड है। केजरीवाल ने बुर्के पर क्या कहा? क्या वह बिकलिस बानो (11 दोषियों की रिहाई) पर नहीं बोलेंगे?” ”

उन्होंने उमर खालिद का मुद्दा भी उठाया, जिन्हें सीएए और एनआरसी के विरोध प्रदर्शनों के दौरान हिंसा के लिए जेल में डाल दिया गया था। ओवैसी ने कहा कि उनकी पत्नी अपने पति को खाना देने के लिए वीडियो के माध्यम से अधिकारियों से गुहार लगा रही थी लेकिन ‘केजरीवाल अपने मंत्री को जेल में तेल लगवा रहे हैं।’ बता दें कि दिल्ली नगर निगम की 250 सीटों पर 4 दिसंबर को मतदान होगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version