Delhi News: पुष्पक विमान में सवार हुए CM अरविंद केजरीवाल, रामलीला मैदान में रावण दहन का आयोजन

रामलीला मैदान में लोगों का हुजूम था। लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। देशभर में विजयदशमी का त्यौहार बड़ी जोर-शोर से मनाया जा रहा है।

Delhi News: दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन का आयोजन किया गया। यहां पुष्पक विमान में सवार होकर  CM अरविंद केजरीवाल पहुंचे।

रामलीला मैदान में लोगों का हुजूम था। लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। देशभर में विजयदशमी का त्यौहार बड़ी जोर-शोर से मनाया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लालकिले के सामने हो रही लव कुश रामलीला कमिटी के दशहरा कार्यक्रम में बतौर अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

अभी पढ़ें PM मोदी ने हिमाचल AIIMS का उद्घाटन किया, बोले- अटकना, लटकना और भटकना अब खत्म

बता दें कि  सोमवार को कमिटी के प्रेजिडेंट अर्जुन कुमार और जनरल सेक्रट्री सुभाष गोयल चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) चेयरमैन बृजेश गोयल के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे। इस दौरान सीटीआई अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल भी मौजूद रहे। यहां कमिटी ने सीएम को दशहरे पर आने के लिए आमंत्रित किया। इसे अरविंद केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया। इस बीच अर्जुन कुमार ने मुख्यमंत्री से कहा कि आप भी एक दिन श्री राम का अभिनय कर लीजिए। आप इसके लिए सबसे उपयुक्त हैं। यह सुनते ही अरविंद केजरीवाल खड़े होकर खूब जोर से खिलखिलाकर हंसे। उन्होंने ऑफर को मुस्कुराकर टाल दिया था।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version