Viral Video: बिहार में एक बार फिर पैसेंजर्स ने मोबाइल चोर को चलती ट्रेन की खिड़की से लटकाया, वीडियो वायरल

Viral Video: बिहार के भागलपुर में चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल फोन चुराने का प्रयास कर रहे एक चोर को पैसेंजर्स ने लटका दिया।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो आपको हैरत से भर सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बिहार के भागलपुर से सामने आया है, जहां चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल फोन चुराने के प्रयास में एक चोर ने अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी।

दरअसल, जैसे ही इस चोर ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने की कोशिश की, यात्रियों ने उसे पकड़ लिया। इस बीच ट्रेन स्टेशन से निकल गई और वह चोर खिड़की से लटका रह गया।

अभी पढ़ें महेश्वर हजारी बने बिहार विधानसभा के कार्यकारी अध्यक्ष

 

 

कुछ दिन पहले भी बिहार से सामने आया था मामला 

हाल ही में बिहार के ही खगड़िया से भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लुटेरे ने स्टेशन से निकल रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की तो यात्री ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया। तुरंत ही एक अन्य रेल यात्री ने भी चोर का दूसरा हाथ पकड़कर खींच लिया। इसी बीच ट्रेन स्टेशन से निकल गई और चोर चलती ट्रेन की खिड़की से करीब 15 किमी तक लटका रहा।

ट्रेन के यात्री इस चोर को इसी अवस्था में बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया ले गए। यात्रियों के अनुसार बेगूसराय के साहेबपुर कमल स्टेशन से जैसे ही ट्रेन छूटने लगी तो लुटेरे ने प्लेटफॉर्म के अंत में ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया. तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसकी मदद के लिए आस-पास के यात्रियों ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए।

 

अभी पढ़ें Bihar Investors Meet: उद्योगपति ने जताई चिंता, कहा- नीतीश जी लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन रखिए, मुख्यमंत्री ने कही ये बात

इस बीच वायरल वीडियो में ट्रेन को दौड़ते हुए देखा जा सकता है क्योंकि चोर बार-बार गुहार लगाता रहा कि उसका हाथ तोड़ टूट जाएगा या वह मर जाएगा। वह यात्रियों से चलती ट्रेन से हाथ न छोड़ने की गुहार लगाता रहा। बाद में पंकज कुमार नाम के इस चोर को जीआरपी को सौंप दिया गया।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version