Baloda Bazar में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 पेटी अवैध शराब के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में आबकारी विभाग ने बलौदाबाजार जिला स्थित सिमगा में एक मकान में दबिश देकर 2 आरोपियों के पास से 15 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब जब्त की है।

बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ में आबकारी विभाग ने बलौदाबाजार (Baloda Bazar) जिला स्थित सिमगा में एक मकान में दबिश देकर 2 आरोपियों के पास से 15 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 90 हजार रुपये बताई जा रही है। वहीं आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

आबकारी उपनिरीक्षक जलेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, कलेक्टर के आदेश पर जिले में अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को सूचना मिली कि सिमगा के शंकर नगर स्थित मकान में अवैध शराब बिक्री के लिये रखा गया है, जिस पर आबकारी सहायक आयुक्त विकास गोस्वामी के निर्देश पर आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर 15 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित अवैध गोवा अंग्रेजी शराब जब्त की।

जब्त शराब की कीमत लगभग 90 हजार आंकी जा रही है। वहीं पुलिस ने दो आरोपी अजय वैष्णव औऱ अरुण गौतम निवासी सिमगा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1)(क) ,34(2),36,59(क) कार्रवाई की जा रही है।

 

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version