छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, सवारियों से भरा टैंपो पलटा, 2 की मौत और 36 घायल

घायलों को समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार हादसा अंतागढ़ थाना क्षेत्र के पोडगांव में हुआ है।

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर में रविवार देर शाम बड़ा हादसा हुआ है। यहां सवारियों से भरा एक तेज रफ्तार टैंपो पलट गया। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और 36 लोग घायल हुए हैं। घायलों को समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार हादसा अंतागढ़ थाना क्षेत्र के पोडगांव में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक अंतागढ़ के नयापारा में गीतेश यादव के बच्चे का नामकरण कार्यक्रम था। इस दौरान उसकी ससुराल कोदाभाट से रिश्तेदार टैंपो में उसके घर आ रहे थे। रास्ते में पोडगांव के पास टैंपो सड़क पर पलट गया। मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए दौंडे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस के अनुसार अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मनीषा तारम (22) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उपचार के दौरान कोदाभाट निवासी सुमन मंडावी (61) की मौत हो गई। घायलों में 30 महिलाएं और चार बच्चे हैं। सभी के हाथ-पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version