Breaking: सीएम गहलोत का बड़ा बयान, बोले- मेरा बस चले तो कोई पद लूं ही ना, बिना पद के ही सब कुछ कर सकते हैं

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर मची उठापटक के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर हैं। आज दिल्ली में सीएम गहलोत को कांग्रेस की वर्तमान अध्यक्ष सोनिया गाँधी से मिलने का कार्यक्रम है। जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी से गहलोत की ये मुलाकात अध्यक्ष पद को लेकर होगी। इस दौरान दोनों नेता पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव पर चर्चा कर सकते हैं।

वहीं सीएम गहलोत आज सुबह जयपुर से रवाना होकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, “देश के कांग्रेसियों का प्यार,विश्वास, मोहब्बत मेरे साथ है, जहां मुझे जिम्मेदारी दी है वो निभा रहा हूं, राजस्थान, दिल्ली में जहां जिम्मेदारी देंगे तैयार रहूंगा। मेरा बस चले तो कोई पद लूं ही ना, बिना पद के ही सब कुछ कर सकते हैं। पार्टी के लोग चाहते हैं मेरी जरुरत है तो में तैयार हूँ।”

वहीं, एक व्यक्ति और एक पद के सवाल पर CM गहलोत ने कहा कि, ‘दो पद नॉमिनेटेड की बात हुई थी ,ये तो ओपन इलेक्शन है यहाँ कोई भी खड़ा हो सकता है, मैं दोनों ही पद पर रह सकता हूँ ,कभी नहीं भी रह सकता।’

शशि थरूर के चुनाव लड़ने पर सीएम गहलोत ने कहा, ‘कांग्रेस में है सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, हमारे यहां सभी कार्यकर्ता स्वतंत्र हैं, में एक बार फिर से राहुल गांधी को अध्यक्ष पद संभालने की बात कहूंगा। क्योंकि राहुल जी आज देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। और अगर वो अध्यक्ष पद पर रहते हुए निकालेंगे तो पार्टी के लिए बेहतर रहेगा।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version