TrendingAaj Ka Mausamhardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

‘RJD में मची भगदड़, कई विकेट गिरेंगे’…बागी हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव ने लालू-तेजस्वी पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी के नेता देवेंद्र यादव ने बागी तेवर अख्तियार कर लिए हैं। उन्होंने लालू यादव और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ में परिवारवाद और सिद्धांतों से समझौता करने की बात कही है। उन्होंने दावा किया है कि कई लोग आरजेडी का साथ छोड़ना चाह रहे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 14, 2024 16:21
Share :
देवेंद्र यादव हुए बागी।

Bihar Lok Sabha Election 2024: आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अख्तियार कर लिए हैं। उन्होंने लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। माना जा रहा है कि कई नेता लोकसभा के समर के बीच पार्टी छोड़ सकते हैं। आरजेडी नेता देवेंद्र यादव को लेकर माना जा रहा है कि वे पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

हो सकता है कि खुद रिजाइन न करें। पार्टी की ओर से ही कार्रवाई का वेट करें। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि लालू यादव सिद्धांतों से समझौता कर चुके हैं। परिवारवाद को लेकर भी निशाना साधा है। इससे पहले पूर्व मंत्री वृषिण पटेल पार्टी छोड़ चुके हैं। वहीं, पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम जदयू में जा चुके हैं। बांका से राजबल्लभ यादव के भाई विनोद यादव निर्दलीय लड़ रहे हैं। उन्होंने महागठबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

यह भी पढ़ें-“DHOOM” फिल्म देख आया आइडिया और 4 दोस्त बन गए लुटेरे, चलती बाइक पर बदलते थे कपड़े

देवेंद्र यादव ने लालू के साथ राजनीतिक जीवन शुरू होने की बात भी कही। इसके बाद कहा कि जो नेता हमारे सामने पैदा हुआ। उसका नाम लेकर उसका कद नहीं बढ़ाएंगे। लालू यादव को पटरी पर लाने के लिए ही ऐसी बातें वे कर रहे हैं। उनको टिकट की परवाह नहीं है। वे इससे पहले भी 5 बार सांसद रह चुके हैं।

पारिवारिक न्याय के पुरोधा हैं लालू

अपने आवास पर देवेंद्र यादव ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कहा कि लालू यादव पारिवारिक न्याय के पुरोधा हैं। पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है। बाहर से आए लोगों को टिकट दिया जा रहा है। पप्पू यादव से अन्याय हुआ है। उन्हें अभिमन्यु की तरह घेरा, लेकिन वे लाक्षागृह भेद देंगे। लालू समझ लें कि यादव समाज कोठी का अनाज नहीं हैं।

पार्टी में सांप्रदायिक लोगों को लाया जा रहा है। राजद से कई विकेट गिरेंगे। शुरुआत हो चुकी है। लालू ने उनको जेल से फोन कर तेजस्वी को आशीर्वाद देने के लिए कहा था। हमने ऐसा किया भी। लेकिन अब सिद्धांतों से समझौता किया जा रहा है। आरजेडी लोकसभा 2024 नहीं जीतेगी। वह विधानसभा में 2025 में भी कैसे जीतकर आएगी। उन्होंने कहा कि वे अपने साथियों के साथ विचार विमर्श कर अगला कदम रखेंगे।

 

First published on: Apr 14, 2024 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version