बिहार में एक बार फिर पोस्टर वॉर; JDU ने BJP और RSS पर साधा निशाना, कहा- दीमक भगाओ, नीतीश को PM बनाओ

Bihar Politics: जदयू के नेता रोहित कुमार 'सपन' की ओर से लगाए गए पोस्टर के जरिए बिहार के लोगों को दीपावली, छठ, भाईदूज की शुभकामनाएं भी दी गई है।

Bihar Politics: बिहार में त्योहारों के बीच एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है। जनता दल यूनाइटेड (JDU) की ओर से पटना के इनकम टैक्स चौराहा पर पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर के जरिए JDU ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) पर जोरदार हमला बोला है।

जनता दल यूनाइटेड की ओर से लगाए गए पोस्टर में ऊपर महागठबंधन के दिग्गज नेताओं की तस्वीर लगी है। इनमें सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर है। ठीक उनके बगल में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी, और उनके बगल में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की तस्वीर है।

सबसे आखिर में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी है। पोस्टर के जरिए दावा किया गया है और लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस पूरे देश की राष्ट्रीय संपत्ति को बेच देंगे। इसके अलावा पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि जनता बेहाल, दीमक खुशहाल… दीमक भगाओ, नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाओ।

पोस्टर के जरिए दिवाली, छठ की शुभकामनाएं भी दी

जदयू के नेता रोहित कुमार ‘सपन’ की ओर से लगाए गए पोस्टर के जरिए बिहार के लोगों को दीपावली, छठ, भाईदूज की शुभकामनाएं भी दी गई है। फिलहाल, इस पोस्टर को लेकर भाजपा के किसी भी नेता की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version