Bihar Politics: जा सकती है आरजेडी के 18 विधायकों की सदस्यता

कभी भी राजद के 18 विधायकों की सदस्यता जा सकती है। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ विधानसभा में हुए दुर्व्यहार मामले में अनुशासन समिति ने विधानसभा अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंप दी है।

सौरव कुमार, पटना: बिहार में अब कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू गठबंधन टूटने वाला है। अब दोनों पार्टियों के बीच शह और मात की राजनीति चल रही है। सूत्रों के अनुसार कभी भी राजद के 18 विधायकों की सदस्यता जा सकती है। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ विधानसभा में हुए दुर्व्यहार मामले में अनुशासन समिति ने विधानसभा अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंप दी है।

बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट में राजद के 18 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ बदसलूकी की बात कहीं गई है।अनुशासन समिति की ओर से राजद के 18 विधायकों को दोषी बताया गया है ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा कभी भी इन विधायकाें पर कार्रवाई कर सकते हैं।

बता दें कि 7 अगस्त को विजय कुमार सिन्हा कोरोना संक्रमित हो गये थे। आज उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अगर 18 विधायकों पर कार्रवाई हुई तो बीजेपी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी। बिहार में सियासी हलचल के बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के आवास पर बीजेपी विधायकों की बैठक चल रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version