‘बिहार में अब 6 मुख्यमंत्री हो गए हैं…’, पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने दिया बयान

Bihar: जब से जेडीयू महागठबंधन में शामिल हुए हैं, तब से बीजेपी के नेता हर दिन नीतीश और आरजेडी पर आरोप लगा रहे हैं। आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार में अब 6 मुख्यमंत्री हो गए हैं। जिसमें एक सीएम और पांच सुपर सीएम हैं।

अमिताभ ओझा, पटना: जब से जेडीयू महागठबंधन में शामिल हुए हैं, तब से बीजेपी के नेता हर दिन नीतीश और आरजेडी पर आरोप लगा रहे हैं। आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार में अब 6 मुख्यमंत्री हो गए हैं। जिसमें एक सीएम और पांच सुपर सीएम हैं।

बस नाम के मुख्यमंत्री
उन्होंने कहा, नीतीश कुमार बस नाम के मुख्यमंत्री हैं। तेजस्वी यादव सुपर सीएम हैं। लालू प्रसाद सुपर से ऊपर सीएम हैं। सीएम राबड़ी देवी सुपर सीएम हैं। सीएम तेजप्रताप सुपर सीएम हैं। मीसा भारती भी सुपर सीएम हैं। पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि 9 अगस्त को बिहार की जनता को समझ आ गया कि अब जंगलराज पार्ट 3 की शुरूआत हो गई है।

वादे पूरे करें
उन्होंने कहा, अब बिहार की व्यवस्था बदलेगी। ओवैसी की पार्टी भी अब नीतीश को समर्थन देगी। शेर अकेला निकलता है, लेकिन बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास किया है। तेजस्वी यादव को याद दिलाते हुए सम्राट चौधरी बोले कि मैं भी चाहता हूं 2020 के चुनाव की घोषणा पहली कैबिनेट में 10 लाख सरकारी नौकरी का वादा करने वाले तेजस्वी यादव वादा को पूरा करें। पूरे बिहार के किसानों का ऋण माफ करें। बिहार की चोर दरवाजे की सरकार को अब वो वादे पूरे करने होंगे।

उन्होंने कहा, बिहार के असली मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुलेट प्रूफ उपमुख्यमंत्री है। तेजस्वी यादव खुद को दी बुलेटप्रूफ गाड़ी लेकर घूमेंगे। उन्हें बिहार के जनता की चिंता नहीं है। अब बिहार में न उद्योग आएगा न रोजगार आएगा।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version