Begusarai Shootout: बेगूसराय शूटआउट में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सभी 4 हमलावर गिरफ्तार

Begusarai Shootout: बिहार पुलिस ने बेगूसराय शूटआउट के सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरपियों के नाम युवराज, केशव, अर्जुन और सुमित हैं।

नई दिल्ली: बिहार के बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस ने सभी चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी केशव उर्फ नागा को झाझा रेलवे स्टेशन से पकड़ा। केशव ट्रेन के जरिए रांची भागने की फिराक में था। पुलिस आज शूटआउट और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए चारों आरपियों के नाम युवराज, केशव, अर्जुन और सुमित हैं। ये सभी बेगूसराय के रहने वाले हैं। पुलिस ने सुमित और युवराज को बेगूसराय से और केशव को झाझा से गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि बिहार के बेगूसराय में मंगलवार शाम को बदमाशों ने नेशनल हाईवे-28 पर चार थाना क्षेत्रों में जमकर खूनी खेल खेला था। 11 लोगों की मौत इन शूटआउट में हुई थी।बदमाशों ने फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघडा और चकिया थाना क्षेत्रों में फायरिंग की थी। फिर आराम से फरार हो गए थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version