Video: एशिया कप में क्वालीफाई करते ही हांगकांग की टीम ने काटा गदर, ‘काला चश्मा’ गाने पर टीम इंडिया को दी टक्कर

नई दिल्ली: हांगकांग की क्रिकेट टीम ने एशिया कप के लिए क्ववालीफाई कर लिया है। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) को 8 विकेट से हराकर हांगकांग ने एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया। हांगकांग को भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप ए में जगह मिली है। 31 अगस्त को हांगकांग की टक्कर भारत के साथ होगी।

जीत के बाद हांगकांग की टीम में जमकर जश्म मनाया। हांगकांग खिलाड़ियों ने हिन्दी गाना ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हांगकांग खिलाड़ियों ने बिल्कुल उसी तरह से डांस किया जिस तरह से भारतीय खिलाड़ियों ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज जीत के बाद डांस किया था। फैंस इस वीडियो का मजा लें रहे हैं।

 

बुधवार को हुए मुकाबले में हांगकांग ने एशिया कप की मेजबानी कर रहे यूएई को 8 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई ने 147 रन बनाए। जवाब में हांगकांग ने 19.3 ओवर में दो विकेट पर 149 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही हांगकांग की एशिया कप में जगह पक्की हो गई। यह चौथा मौका है जब हांगकांग की टीम एशिया कप में खेलती हुई नज़र आएगी। इससे पहले हांगकांग ने 2004, 2008 और 2018 के एशिया कप में जगह बनाई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version