T20 World Cup 2022: ये है पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी कमजोरी, रमीज राजा ने खुद बयां किया दर्द

T20 World Cup 2022: 16 अक्टूबर से शुरू टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले सभी टीमें तैयारी करने में जुटी हैं। हाल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की टी 20 सीरीज 43 से गंवा दी। 7 मैचों में से अधिकतर मुकाबले में पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर फेल रहा है। इससे पहले एशिया कप 2022 में भी टीम के लिए यही चिंता का विषय था।

अभी पढ़ें 22 छक्के, 17 चौके…T20 में 39 गेंद पर ठोका दोहरा शतक,140 किलो के बल्लेबाज के कहर से कांपे गेंदबाज, देखें VIDEO

समा टीवी से बातचीत में रमीज राजा ने कहा कि ‘मुझे पता है कि मिडिल ऑर्डर में कई दिक्कतें हैं, और टीम बड़े क्षणों पर जाकर फंस जाती है, लेकिन यह ऐसी परेशानी नहीं है जिसको हल नहीं किया जा सकता। बाकी टीमों की तरह ही पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने के चांस है। वह वहां ट्रॉफी जीतने जा रहे हैं उप-विजेता बनने नहीं।’

- विज्ञापन -

इंग्लैंड ने 4-3 से हराया था

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 4-3 से हार का सामना करना पड़ा था। इस पूरी सीरीज में कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा कोई भी और बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया। इस सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जैसे शोएब अख्तर और कामरान अकमल भी टीम के मिडल ऑर्डर को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

अभी पढ़ें किशोर दा के बंगले में विराट कोहली का रेस्टोरेंट, Video में देखें अंदर से कैसा दिखता है

बाबर-रिजवान के आउट होती है बिखर जाती है पाकिस्तान टीम

दरअसल, पाकिस्तान टीम के शुरुआती बल्लेबाज जितने खतरनाक और मजबूत हैं उतना की कमजोर पाकिस्तान का मध्यक्रम है। पिछले कई मुकाबलों में साफ नजर आया है कि बाबर और रिजवान के सस्ते में आउट होने पर टीम बिखर जाती है। अगर इस टीम का मिडिल ऑर्डर मजबूत नहीं होता तो उसे वर्ल्ड में खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version