वही स्पीड, वही स्विंग, वही अटैक, लौट आया बूम-बूम बुमराह, देखें वीडियो

Jasprit Bumrah ने बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी पीठ की चोट से उबरने के बाद कुछ घंटे बिताए।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को खुशखबरी मिल गई है। मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप टीम में शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस साबित कर दी है। जसप्रीत बुमराह ने बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी पीठ की चोट से उबरने के बाद कुछ घंटे बिताए।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 कैसे खेलेगी श्रीलंका? जानिए पूरा समीकरण

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर से शुरू होने वाली टी 20 सीरीज से पहले बुमराह ने अपने एनसीए प्रशिक्षण वीडियो पोस्ट किए हैं। हालांकि वीडियो में केवल बुमराह शामिल हैं, लेकिन जानकारी के अनुसार भारत के अन्य चोटिल तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने भी एनसीए में कुछ समय बिताया। वह अपनी पसली की चोट के लिए रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे। गुजरात के इस तेज गेंदबाज ने वीडियो को कैप्शन दिया है, काम करो और आपको जो चाहिए वह मिलेगा।

 

अभी पढ़ें PAK vs ENG: 17 साल बाद पाकिस्तान पहुंचेगी इंग्लैंड की टीम, ये है शेड्यूल और स्क्वाड

लय में वापस आने के लिए 6 मैच
वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जिम में कुछ वेट ट्रेनिंग कर रहे हैं। बुमराह वही स्पीड, वही स्विंग, वही अटैक करते नजर आ रहे हैं। बुमराह एशिया कप में चूक गए थे। पीठ की चोट की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। भारतीय टीम को उनकी कमी खली। भारतीय तेज गेंदबाज के पास लय में वापस आने के लिए T20 विश्व कप से पहले सिर्फ छह मैच हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज 20 सितंबर से शुरू हो रही है, जिसमें तीन मैच शामिल हैं। आईसीसी इवेंट से पहले उनका सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। यह उनकी फिटनेस तक पहुंचने का एक शानदार मौका देगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version