MS Dhoni Video: देर रात धोनी से भिड़ गईं साक्षी, थलाइवा बोले-फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कर रही हो ऐसा

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, लेकिन अभी भी वे लाइम लाइट में बने रहते हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान हमेशा खबरों में रहते हैं। अपने लाइफ को पर्सनल रखते हैं। सोशल मीडिया पर न के बराबर दिखते हैं। मगर उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टा पर कई पोस्ट करती रहती हैं।

धोनी से भिड़ीं साक्षी

साक्षी धोनी अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए धोनी से भिड़ गईं। धोनी ने खुद इसका खुलास कर दिया है। दोनों कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में धोनी और साक्षी नोकझोंक करते दिख रहे हैं।

अभी पढ़ें – LLC 2022: पंकज सिंह का तूफान, 4 ओवर में चटका डाले 5 विकेट

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ‘इन 2 लाइनों ने शोएब मलिक को कर दिया टीम से बाहर…

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में साक्षी अपने पति को मोबाइल में कैद करती दिखीं। धोनी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि साक्षी यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कर रही है। इस पर साक्षी धोनी से लड़ पड़ती हैं। वीडियो में सबसे पहले धोनी कहते हैं, ‘अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर ऐसा करती है।’ इस पर साक्षी कहती हैं, आपको फॉलोअर्स मुझे भी प्यार करते हैं।

भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास की घोषणा कर दिया था। धोनी ने 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version