Ishan Kishan: Asia Cup 2022 से बाहर होने पर ईशान किशन ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

Ishan Kishan: 27 अगस्त से शुरू एशिया कप 2022 की शुरुआत हो रही है। इस बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान हाल ही में कर दिया गया है, लेकिन इस टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं मिली। ईशान किशन ने इस साल भारत के लिए टी 20 में शानदार प्रदर्शन किया था, इसके बावजूद उन्हें एशिया कप के लिए टीम में नहीं चुना गया।

शानदार प्रदर्शन के बाद भी ईशान किशन को टीम में जगह नहीं मिलने से पिछले कई दिनों से काफी शोरगुल मचा हुआ है। हालांकि अब इस मुद्दे पर खुद ईशान किशन ने खुलकर अपनी बात रखी है।

 

और पढ़िएHasin Jahan: मोहम्मद शमी की पत्नी को ‘इंडिया’ नाम से दिक्कत, पीएम मोदी से की ये अपील

 

ईशान किशन ने तोड़ी चुप्पी

एशिया कप टीम में नहीं चुने जाने पर अब खुद ईशान किशन ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं वह उचित है। उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय बहुत सोचा कि किसे मौका दिया जाना चाहिए और कहां उसका चयन किया जाना चाहिए। जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा, तो वे निश्चित रूप से मुझे टीम में रखेंगे’।

 

और पढ़िए – खिलाड़ियों ने मनाया आजादी का जश्न, हाथ में तिरंगा थामे दिखे कोहली-रोहित और सचिन

 

ज्यादा कड़ी मेहनत करूंगा- ईशान किशन

ईशान किशन ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, ‘यह चीज मेरे लिए एक सकारात्मकता ही लेकर आने वाली है। चूंकि टीम में मेरा सलेक्शन नहीं हुआ है तो मैं अब इससे भी ज्यादा कड़ी मेहनत करूंगा। मैं अब पहले से भी ज्यादा रन बनाने की कोशिश करूंगा। जब चयनकर्ताओं को मेरे ऊपर भरोसा होगा तो वह निश्चित रूप से मुझे टीम में शामिल करेंगे।’

 

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version