‘मैं यह साफ कर देना चाहता हूं…,’ शाहीन अफरीदी विवाद पर पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने दिया ये बयान

15 सितंबर को पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने Shaheen Afridi के लंदन में चल रहे घुटने के इलाज के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान की टीम इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी। वर्ल्ड कप तैयारी में जुटी पाकिस्तान की टीम में तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी से जुड़ा बड़ा विवाद सामने आया है। 15 सितंबर को पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने शाहीन शाह अफरीदी के लंदन में चल रहे घुटने के इलाज के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

एक स्थानीय टीवी चैनल से बात करते हुए, शाहिद ने दावा किया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) शाहीन को उसके रीहैब के लिए वित्तीय सहायता नहीं दी है। शाहीन के ससुर बनने जा रहे शाहिद ने खुलासा किया, “शाहीन अपने खर्चे पर रिहैबिलिटेशन के लिए इंग्लैंड गया था। लंदन में मैंने वहां उसके लिए एक डॉक्टर की व्यवस्था की और उसने उससे संपर्क किया। पीसीबी शाहीन को कुछ नहीं दे रहा है।”

रमीज राजा ने दिया ये बयान
अब इस विवाद पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा का बयान सामने आया है। रमीज राजा ने सोशल मीडिया पर चैट में एक फैन के सवाल पर कहा- बोर्ड ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को अकेला नहीं छोड़ा है। यह एक अनावश्यक विवाद है। उन्होंने कहा- “कोई कैसे विश्वास कर सकता है कि शाहीन शाह अफरीदी की मूल संस्था पीसीबी ही उन्हें अस्वीकार कर सकती है?” “यह असंभव है। यह समझ से परे है कि पीसीबी उन्हें चोट से निपटने के लिए उनके हाल पर छोड़ देगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अनावश्यक विवाद को बढ़ावा दिया गया है।”

मोहम्मद रिजवान के लिए दिन-रात एक किया
उन्होंने कहा कि जब मोहम्मद रिजवान की वर्ल्ड कप के दौरान तबीयत खराब हुई थी, तब पीसीबी के डॉक्टरों के पैनल ने दिन रात उनकी देखभाल की। इससे उसे ठीक होने में मदद मिली और उसके लिए फाइनल खेलना संभव हुआ।” रमीज राजा ने बल्लेबाज फखर जमान का भी उदाहरण पेश किया जो पीसीबी के खर्चे पर रिहैबिलिटेशन के लिए विदेश यात्रा कर रहे हैं।

पीसीबी अध्यक्ष ने कहा- शाहीन विवाद में स्पष्टता की कमी है। उन्हें जल्द से जल्द दुबई से बाहर निकलना था, तो शायद उन्हें टिकट की कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा। शाहीन जहां गए उन्हें वो जगह पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा- मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि “पीसीबी के लिए खिलाड़ी सबसे महत्वपूर्ण हितधारक हैं।” “कोई अन्य क्रिकेट बोर्ड वह नहीं कर रहा है जो पीसीबी अपने खिलाड़ियों के लिए कर रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version