‘शर्म की बात है…’ बेंच पर बैठे Cristiano Ronaldo को देख भड़की गर्लफ्रेंड, पुर्तगाल के मैनेजर पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: पुर्तगाल के फुटबॉल हिस्ट्री में शायद ये पहली बार देखा गया जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फीफा वर्ल्ड कप के मैच में बेंच पर बैठना पड़ा। राउंड-16 के मुकाबले में वो पुर्तगाल स्टार्टिंग लाइन-अप के हिस्सा नहीं थे। पूरी फुटबॉल जगत में इस बात को लेकर चर्चा है कि रोनाल्डो को बेंच पर क्यों बिठाया गया।

37 वर्षीय फारवर्ड को पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ बेंच पर बिठा दिया। 6-1 की शानदार जीत के दौरान वह बेंच पर ही रहे। इसपर उनकी प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज भड़क गई हैं और कोच फर्नांडो सैंटोस पर अपना भड़ास निकाला है।

और पढ़िएIND vs BAN: ‘मैं थोड़ा हैरान था, विराट कोहली ने पहले…’ टीम इंडिया के निर्णय पर दिग्गज खिलाड़ी ने उठाए सवाल

भड़की रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड

जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने इंस्टा पर पोस्ट डालते हुए लिखा है “बधाई हो पुर्तगाल। जब 11 खिलाड़ियों ने राष्ट्रगान गाया, सभी की निगाहें आप पर थीं। कितने शर्म की बात है कि मैं 90 मिनट तक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का लुत्फ नहीं उठा सका। प्रशंसकों ने आपके लिए पूछना और आपका नाम चिल्लाना बंद नहीं किया।”

- विज्ञापन -

जब तक पुर्तगाल ने 4-1 की बढ़त ले ली थी, लुसैल स्टेडियम में भीड़ जोर-जोर से चिल्ला रही थी, “रोनाल्डो! रोनाल्डो!” डगआउट में पीले बिब पहने रोनाल्डो चुपचाप बैठे थे। जब फैंस भड़क उठे तो 72 वें मिनट में रोनाल्डो मैदान में आए।

और पढ़िए AUS vs WI: दूसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही ऑस्ट्रेलिया, टीम में हुआ ये बड़ा बदलाव

मैनेजर ने बताया रोनाल्डो के बेंच पर बिठाने का कारण

पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस ने कहा कि विश्व कप के अंतिम 16 में मंगलवार को स्विट्जरलैंड पर 6-1 की जीत के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपनी टीम से बाहर करने का उनका फैसला “रणनीतिक था और इससे ज्यादा कुछ नहीं।” सैंटोस ने दक्षिण कोरिया के खिलाफ अंतिम ग्रुप चरण के खेल में निलंबित किए जाने पर रोनाल्डो की प्रतिक्रिया पर अपनी अप्रसन्नता व्यक्त की थी लेकिन उन्होंने कहा कि इस मामले का कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

उन्होंने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेशेवर रूप से और एक कप्तान के रूप में खेलने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं … इसलिए हमें सामूहिक रूप से इस टीम के बारे में सोचना होगा। इस बीच रोनाल्डो की जगह पर रामोस को मौका मिला। 21 वर्षीय रामोस, ने विश्व कप के नॉकआउट मैच में हैट्रिक गोल किया। पुर्तगाल ने स्विट्जरलैंड को 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उनका सामना मोरक्को से होगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version