Trendingneet 2024Modi 3.0Lok Sabha Election Result 2024Aaj Ka MausamT20 World Cup 2024

---विज्ञापन---

WPL 2023: ईसी वोंग बनी पहली हैट्रिक लेने वाली गेंदबाज, एक के बाद इस तरह किए तीन शिकार, देखें Video

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्ज को हराकर फाइनल में जोरदार एंट्री की है। अब दिल्ली और मुंबई के बीच फाइनल खेला जाएगा। लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में लीग की पहली हैट्रिक भी देखने को मिली। मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज ईसी वोंग ने तीन गेंदों पर यूपी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 23, 2023 12:23
Share :
Issy Wong hat trick against UP Warriors watch video

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्ज को हराकर फाइनल में जोरदार एंट्री की है। अब दिल्ली और मुंबई के बीच फाइनल खेला जाएगा। लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में लीग की पहली हैट्रिक भी देखने को मिली। मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज ईसी वोंग ने तीन गेंदों पर यूपी के तीन बल्लेबाजों को आउट कर लीग की पहली हैट्रिक जमाने का कारनामा अपने नाम कर लिया।

ईसी वोंग ने इस तरह ली हैट्रिक

मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज ईसी वोंग मैच में शुरुआत से ही शानदार लय में नजर आ रही थी। उन्होंने 13 ओवर में अपनी हैट्रिक पूरी की। जिससे मुंबई इंडियंस की जीत का रास्ता साफ हो गया। वहीं हैट्रिक लेने के बाद उनके नाम यह शानदार रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। ईसी वोंग की हैट्रिक लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – PAK vs AFG: मोहम्मद नबी ने तीर जैसा सीधा छक्का लगाकर दिलाई अफगानिस्तान को जीत, देखें video

  • इसी वोंग ने किरण नवगिरे को कैच आउट कराया
  • फिर सिमरन शेख को क्लीन बोल्ड कर दिया
  • जबकि सोफी एक्लेस्टोन को भी क्लीन बोल्ड करके उन्हें इतिहास रच दिया

और पढ़िए – PAK vs AFG: चौके खाकर गेंदबाज को ‘गुस्सा आया’, डेब्यू करने वाले को जमीन में लोटाया, देखें वीडियो

ईसी वोंग ने लिए 4 विकेट

मैच में ईसी वोंग ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार बल्लेबाजों को आउट किया। उन्होंने 4 ओवर फेंके और महज 15 रन दिए और 4 विकेट चटकाए। इस तरह मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए यह मुकाबला आसानी से जीत लिया। अब फाइनल में मुंबई इंडियंस की भिड़त दिल्ली कैपिटल्स से होगी। दिल्ली प्वाइंट टेबल में टॉप पर रहने की वजह से सीधी फाइनल में पहुंची थी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 25, 2023 09:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version