6 छक्के..18 चौके.. Ruturaj Gayakwad ने फिर मचाया गदर, धमाकेदार शॉट्स की बदौलत जड़ दिए 168 रन, देखें Video

Vijay Hazare Trophy 2022 Semifinal: विजय हजारे ट्रॉफी में आज महाराष्ट्र और असम के बीच मैच खेला जा रहा है।

Vijay Hazare Trophy 2022 Semifinal: विजय हजारे ट्रॉफी में आज महाराष्ट्र और असम के बीच मैच खेला जा रहा है। ये इस टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल है और इसे जीतकर दोनों ही टीमें फाइनल तक पहुंचना चाहेगी। इस मैच में टॉस जीतकर महाराष्ट्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी चुनी और एक बार फिर से टीम के कप्तान ऋतुरात गायकवाड़ ने अपनी तूफानी पारी से सभी का दिल जीत लिया।

बेहतरीन फॉर्म में गायकवाड़

भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में शानदार प्रदर्शन जारी है। महाराष्ट्र के कप्तान रुतुराज ने विजय हजारे के क्वार्टरफाइनल में उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद 220 रन की पारी खेलने के बाद अब सेमीफाइनल में असम के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बी ग्राउंड में ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। ये उनका विजय हजारे ट्रॉफी के पिछले 9 मैच में सातवां शतक है। उन्होंने इस पारी में 18 चौके और 6 छक्के जड़े वहीं 168 रन बनाए।

और पढ़िएपाकिस्तान पहुंचते ही फंसी इंग्लैंड टीम, ‘रहस्यमयी वायरस’ के शिकार हुए 14 सदस्य, कई खिलाड़ी भी शामिल

और पढ़िए उमरान की रफ्तार से चकमा खा गए फिन एलेन, सूर्यकुमार यादव ने आगे कूदकर लपका खतरनाक कैच, देखें वीडियो

एक ओवर में जड़े थे 7 छक्के

बता दें कि इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने सेमीफाइनल में इतिहास रच दिया था। उन्होंने 49वें ओवर में लगातार 7 छक्के जड़ दिए थे और लिस्ट ए क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए थे। इसके अलावा उन्होंने इस पारी में 16 छक्के भी लगाए थे और कप्तान रोहित शर्मा के सबसे ज्यादा छक्के लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। गायकवाड़ इसके साथ ही महाराष्ट्र की तरफ से दोहरा शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए थे। इस पारी के बाद उन्हें दुनिया भर से प्रशंसा मिली थी और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य भी बताया था।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version