‘रिलेक्स हम अब इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे’ हार के बाद भी शोएब अख्तर के हौसले बुलंद, भारत में जीत के देख रहे ख्वाब

PAK vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दबोच दिया। मेलबर्न में खेले गए फाइनल मुकाबले को अंग्रेजों ने 5 विकेट से जीत लिया।

PAK vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दबोच दिया। मेलबर्न में खेले गए फाइनल मुकाबले को अंग्रेजों ने 5 विकेट से जीत लिया। टी20 वर्ल्ड कप का ये इंग्लैंड का दूसरा खिताब है। इससे पहले साल 2010 का इंग्लैंड ने ट्रॉफी पर कब्जा किया था। वहीं इस हार के बाद जहां एकतरफ पाकिस्तान के खिलाड़ी दुखी हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम ने जिस तरह से लड़ाई की हैं उस जज्बे से वे खुश हैं और अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप जीतने के भी ख्वाब देखने लग गए हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ICC ने जारी की टीम ऑफ द टूर्नामेंट, विराट कोहली समेत इन भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

पाकिस्तान ने अच्छा खेला और वह वहां रहने का हकदार था- शोएब अख्तर

पाकिस्तान की करारी हार के बाद शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने टीम के प्रदर्शन की तारीफ की और कहा कि ”तुमने शानदार काम किया है। आप टूर्नामेंट से बाहर होने के करीब थे, लेकिन फिर भी फाइनल खेला। पाकिस्तान की गेंदबाजी यूनिट में पूरे विश्व कप के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ लक था, पाकिस्तान ने अच्छा खेला और वह वहां रहने का हकदार था। शाहीन का चोटिल होने टर्निंग प्वाइंट था, लेकिन ठीक है। अब यहां से हमें अपने आपको नीचे नहीं गिरने देना है।”

- विज्ञापन -

अभी पढ़ें T20 World Cup: कोई नहीं है टक्कर में…विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

 

रिलेक्स अब हम इंडिया में वर्ल्ड कप जितेंगे- शोएब अख्तर

उन्होंने आगे कहा, ”बेन स्टोक्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2016 में छक्के खाए थे और उनकी वजह से इंग्लैंड मैच हारा था और आज टीम को वर्ल्ड कप जिताकर उसने छुटकारा पा लिया है। पाकिस्तान मैं आपके साथ खड़ा हूं। चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं निराश हूं और हर्ट भी हूं लेकिन ठीक है। हम बतौर राष्ट्र आपके साथ खड़े हैं। रिलेक्स हम अब इंडिया में वर्ल्ड कप जीतेंगे।”

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version