Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान की टीम में रोहित शर्मा! क्या है ये माजरा?

T20 World Cup 2022: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसे देख नेटिजन्स और क्रिकेट फैंस Rohit Sharma से पूछ रहे हैं कि क्या वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल हो गए हैं।

नई दिल्ली: Team India 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की तैयारी कर रही है। बुधवार को कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वे इस बड़े मुकाबले के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई परिस्थिति में दूसरी टीमों के खिलाफ मिलने वाली चुनौती के लिए तैयार हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसे देख नेटिजन्स और क्रिकेट फैंस रोहित शर्मा से पूछ रहे हैं कि क्या वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल हो गए हैं। आखिर ये क्या माजरा है, आइए आपको बताते हैं।

अभी पढ़ें T20 WC: इस तरह क्वालिफाई कर सकती हैं वेस्ट इंडीज और श्रीलंका, जानिए सुपर 12 की पॉइंट टेबल और समीकरण

इब्राहीम बदीस का रोहित शर्मा जैसा लुक 

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया और संचार विभाग के प्रबंधक इब्राहीम बदीस ने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में गाबा क्रिकेट मैदान से पाकिस्तान की जर्सी और चश्मा पहले ट्विटर पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

इब्राहिम रोहित शर्मा जैसा लुक दे रहे थे। वह हिटमैन के हमशक्ल की तरह नजर आए तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। नेटिजंस ने रोहित शर्मा को टैग कर पूछा है कि आप पाकिस्तान टीम में कबसे शामिल हो गए।

पाकिस्तान की किट में रोहित शर्मा 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा: “रोहित शर्मा क्या ये आप हैं???” एक अन्य ने ट्वीट किया: “मुझे लगा कि यह पाकिस्तान की किट में रोहित शर्मा हैं।” वहीं एक यूजर ने उन्हें टैग कर पूछा कि उन्होंने अपने साथ क्या किया है। एक और यूजर ने ट्वीट किया, “शाहीन शाह अफरीदी की शानदार वापसी के बाद रोहित शर्मा ने पाकिस्तान टीम में शामिल होने का फैसला किया।”

अभी पढ़ें

ये है तैयारी 

23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले कप्तान रोहित ने कहा- कोई दोराय नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला बड़ा मैच होगा, लेकिन हम इस मैच के लिए खुद को रिलेक्स रख रहे हैं। हमारा पूरा फोकस इस बात पर है कि हमें एक खिलाड़ी के तौर पर क्या योगदान देना है। यदि टीम का हर सदस्य खुद को शांत रखते हुए टीम के लिए योगदान देता है तो हम मुकाबले में काफी आगे रहेंगे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -