TrendingExit Polls 2023Rajasthan Assembly Election 2023Madhya Pradesh Assembly Election 2023Chhattisgarh Assembly Election 2023

---विज्ञापन---

Suresh Raina ने इस खिलाड़ी को बताया अगला ‘विराट कोहली’, कहा- वर्ल्ड कप में करेगा कमाल

Suresh Raina On Shubman Gill: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शुभमन जबरदस्त फॉर्म में है और वे विश्व कप 2023 में बड़ा कमाल कर सकते हैं। इसके साथ भी रैना ने गिल को अगला विराट कोहली बताया है। सुरेश रैना ने शुभमन […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 21, 2023 19:26
Share :
Suresh Raina

Suresh Raina On Shubman Gill: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शुभमन जबरदस्त फॉर्म में है और वे विश्व कप 2023 में बड़ा कमाल कर सकते हैं। इसके साथ भी रैना ने गिल को अगला विराट कोहली बताया है।

सुरेश रैना ने शुभमन गिल को लेकर दिया बड़ा बयान

रैना ने JioCinema पर कहा, “वह विश्व कप में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक होंगे। मुझे पता है कि वह एक सुपरस्टार और अगला विराट कोहली बनना चाहते हैं। वह पहले से ही उस स्थिति में हैं और इस विश्व कप के बाद हम उनके बारे में ज्यादा बात करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “वे जिस फॉर्म में खेल रहे हैं वे काफी मजबूत है। स्पिनरों को पता नहीं चलता कि वे उनकी गेंद को कहां मारना चाहते हैं। गेंद स्विंग नहीं करती तो गिल स्ट्रेट या फ्लिप के साथ उसे काफी अच्छी तरह खेल सकते हैं। शुभमन गिल की मानसिकता यहीं नहीं रुकेगी।”

रोहित शर्मा जैसा कमाल करेंगे गिल

पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि गिल 2023 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा जैसा खेल दिखा सकते हैं, जिन्होंने 2019 विश्व कप में शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने कहा कि गिल को बल्लेबाजी करने के लिए 50 ओवर मिलेंगे, जो उनकी बल्लेबाजी के लिए खास प्वाइंट है। मुझे लगता है कि शुभमन गिल जन्म से ही स्टार हैं और वह अपने खेल में इसे दिखाते भी हैं।

यह भी पढ़ेंः KKR में गौतम गंभीर की होगी वापसी! एक फोटो ने सोशल मीडिया पर मचा दी खलबली, इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी दिए संकेत

एशिया कप में गिल ने किया कमाल

हाल में भारत ने एशिया कप का खिताब जीता है। एशिया कप में शुभमन गिल ने टॉप रन स्कोरर बल्लेबाज रहे। उन्होंने पांच मैचों में 75.50 के औसत और 93.50 के स्ट्राइक रेट के साथ 302 रन बनाए। गिल का शानदार खेल ने ही वर्ल्ड कप की टीम में चयन का दावेदार बनाया।

कल से वनडे सीरीज की शुरुआत

भारतीय टीम 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। इसके लिए टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शुभमन गिल का भी नाम शामिल है। वर्ल्ड कप के लिहाज से ये सीरीज के सभी खिलाडियों के लिए महत्वपूर्ण है। सीरीज के पहले दो वनडे के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। पहले दो वनडे में रोहित की जगह दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल कप्तानी करेंगे।

 

First published on: Sep 21, 2023 07:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version