संजू सैमसन को प्लेइंग-11 से बाहर करने पर भड़के शशि थरूर, बोले- 66 का एवरेज, फिर भी बेंच पर

Tharoor On Samson: सैमसन ने अब तक 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वह 66 की औसत से 330 रन बनाने में सफल रहे हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 86 रन है।

Tharoor On Samson: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीसरे और आखिरी वनडे में संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं करने के फैसले को लेकर शशि थरूर भड़क गए। उन्होंने कहा कि सीमित अवसरों में अच्छा प्रदर्शन करने और 2022 में व्हाइट-बॉल क्रिकेट में शानदार फॉर्म में रहने के बावजूद संजू को बेंच पर बैठाया गया है।

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुए टी20 सीरीज से बाहर रहने के बाद सैमसन ने ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच खेला था, लेकिन टीम संतुलन के कारण उन्हें दूसरे मैच में बाहर कर दिया गया है। दीपक हुड्डा को संजू सैमसन की जगह टीम में शामिल किया गया।

और पढ़िए-PAK vs ENG: पाकिस्तान पहुंचते ही फंसी इंग्लैंड टीम, ‘रहस्यमयी वायरस’ के शिकार हुए 14 सदस्य, कई खिलाड़ी भी शामिल

- विज्ञापन -

थरूर ने ये भी कहा कि पंत की एक और विफलता, उन्हें स्पष्ट रूप से सफेद गेंद के क्रिकेट से ब्रेक की जरूरत है। उन्होंने कहा कि संजू सैमसन को एक और मौका देने से वंचित कर दिया गया, जिसे अब अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आईपीएल का इंतजार करना होगा कि वे भारत में सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं।

और पढ़िए-IND vs NZ: बारिश के चलते रद्द हुआ तीसरा वनडे मैच, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती श्रृंखला

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने तीसरे वनडे से पहले वीवीएस लक्ष्मण के एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कहा कि पंत एक अच्छे खिलाड़ी हो सकते हैं लेकिन अपनी पिछली 11 पारियों में से 10 में असफल रहे हैं जबकि सैमसन का 2022 में 71 का औसत और अपने वनडे करियर में 66 का औसत है, फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय टीम के वर्तमान कोच वीवीएस लक्ष्मण कहते हैं कि पंत ने नंबर 4 पर अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए उनका समर्थन करना महत्वपूर्ण है। हालांकि वे अपनी पिछली 11 पारियों में से 10 में विफल रहे हैं। थरूर ने कहा कि संजू ने अपनी पिछली सभी पांच पारियों में रन बनाएं हैं, आंकड़ों पर गौर करने की जरूरत है।

बता दें कि सैमसन ने अब तक 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वह 66 की औसत से 330 रन बनाने में सफल रहे हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 86 रन है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version