‘आई लव यू, मुझे आप पर गर्व है’ Rohit Sharma को टूटे अंगूठे के साथ बैटिंग करते देख इमोशनल हुई पत्नी रितिका सजदेह

IND vs BAN: टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

IND vs BAN: टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चोटिल होने के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई क्योंकि वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके। रोहित की इस जुझारु पारी के बाद हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है। वहीं इस पर उनकी पत्नी रितिका ने भी रियेक्ट किया है।

और पढ़िएIND vs BAN: रोहित शर्मा के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, जुझारू पारी देख कह दी ये बड़ी बात

आई लव यू , मुझे आप पर गर्व है- रितिका सजदेह

रोहित शर्मा की इस तूफानी और संघर्ष से भरी पारी पर उनकी पत्नी रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए लिखा कि ‘आई लव यू, आप जिस तरह के इंसान हो मुझे उसपर काफी गर्व है। ऐसे हालात में खेलने जाना और एक कमाल की पारी खेलना शानदार है’

फील्डिंग के दौरान लगी चोट

रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली।

- विज्ञापन -

और पढ़िए ‘हाथ में टांके लगे थे, उसने इंजेक्शन लिए और….’ मैच के बाद कोच ने रोहित शर्मा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

28 गेंदों में जड़े 5 छक्के और 3 चौके

28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़ने के बावजूद रोहित लास्ट बॉल पर चूक गए। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा बैठी है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताते हुए अपनी इंजरी पर भी अपडेट दिया। रोहित ने कहा- ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version