---विज्ञापन---

Rishabh Pant के फैंस के लिए खुशखबरी, स्वीमिंग पूल में उतरा धाकड़ बल्लेबाज, खुद शेयर किया VIDEO

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तेजी से रिकवर कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके फैंस जरूर खुश होंगे। पंत इस वीडियो में स्वीमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि पंत ने खुद […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 23, 2023 14:16
Share :
Rishabh Pant is recovering fast bathing in swimming pool
Rishabh Pant is recovering fast bathing in swimming pool

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तेजी से रिकवर कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके फैंस जरूर खुश होंगे। पंत इस वीडियो में स्वीमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि पंत ने खुद यह वीडियो शेयर किया है।

पंत ने शेयर किया वीडियो

ऋषभ पंत स्वीमिंग पूल में झड़ी के सहारे नहाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘छोटी चीजो, बड़ी चीजो और इनके बीच की हर चीज के लिए कृतज्ञता जताता हूं’। पंत का यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। खास बात यह है कि यह उनका दूसरा वीडियो हैं, इससे पहले पंत ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वह शतरंज खेलते हुए नजर आ रहे थे।

https://twitter.com/RishabhPant17/status/1635961020773552133?s=20

तेजी से रिकवर कर रहे पंत

ऋषभ पंत ने इससे पहले होली के दिन भी एक ट्वीट किया था, हालांकि इस ट्वीट में उनकी फोटो पुरानी थी। लेकिन उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी थी। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं। हालांकि वह आईपीएल और वनडे विश्वकप नहीं खेल पाएंगे। लेकिन वह डॉक्टरों की निगरानी में तेजी से रिकवरी कर रहे हैं।

और पढ़िए –BAN vs ENG: ‘ये दर्द देता है…’, बांग्लादेश से करारी हार के बाद इंग्लैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान

एक्सीडेंट में घायल हो गए थे पंत

बता दें कि ऋषभ पंत दिल्ली से रूडकी जाते वक्त एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे। पूरे शरीर में उनको कई जगह पर चोट आई थी। जिसके बाद पहले देहरादून और बाद में मुंबई में उनका इलाज हुआ था। इस दौरान पंत की कुछ सर्जरी हुई थी। जिसके बाद वह अब रिकवरी में जुटे हैं। पंत के फैंस जल्द उनके मैदान पर वापसी की दुआ करने में लगे हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 15, 2023 05:24 PM
संबंधित खबरें