IND vs AUS: इंडिया के लिए खुशखबरी, आज ही टीम के साथ जुड़ेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी है। 6 महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। खुशी की बात यह है कि वह आज ही टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। बताया जा रहा है कि जडेजा पहला टेस्ट भी खेलेंगे।

जडेजा की वापसी

टीम इंडिया में जडेजा की वापसी हो गई है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चुना भी गया है। ऐसे में वह आज ही टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे और नागपुर में होने वाले प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लेंगे।। बता दें कि नागपुर में 2 से 6 फरवरी तक टीम इंडिया का छोटा प्रैक्टिस कैंप लगा है। जिसमें सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

और पढ़िएकपिल ने कंपाया…कुंबले के घुमाया, भारतीय गेंदबाज जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग लाइनअप को किया ‘बर्बाद’

जडेजा ने खेली रणजी ट्रॉफी

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने चोट से ऊबरने के बाद रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने 8 विकेट भी निकाले थे। हालांकि वह बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं कर पाए थे। इसके बाद जडेजा को बेंगलुरु स्थित NCA ने 1 फरवरी को फिटनेट टेस्ट पास करने का सर्टिफिकेट दिया था। जिसके बाद BCCI ने उन्हें टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस कैंप जॉइन करने की परमिशन दे दी है।

और पढ़िएफ्रांस के डिफेंडर राफेल वरान ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से लिया संन्यास, बोले-देश के लिए खेलना गर्व की बात

- विज्ञापन -

6 महीने पहले लगी थी चोट

बता दें कि रवींद्र जडेजा को 6 महीने पहले चोट लगी थी, जिसके बाद वह क्रिकेट से दूर हो गए थे। उन्हें घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी। इसी वजह से उन्हें मैदान से दूर रहना पड़ा था। लेकिन अब रवींद्र जडेजा पूरी तरह से फिट होकर वापस टीम से जुड़ रहे हैं। बता दें कि रवींद्र जडेजा का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है। ऐसे में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का बड़ा हथियार साबित हो सकते है ।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version