PAK vs ENG: पाकिस्तान पहुंचते ही फंसी इंग्लैंड टीम, ‘रहस्यमयी वायरस’ के शिकार हुए 14 सदस्य, कई खिलाड़ी भी शामिल

PAK vs ENG: पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है। यहां टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम के 14 सदस्यों को किसी अनजान वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मैच से एक दिन पहले ही इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स समेत टीम के कुल 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस का शिकार हो गए हैं’।

बीमार हुए खिलाड़ियों को आराम करने की सलाह दी गई है। ऐसे में 1 दिसंबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच पर संकट के बादल छा गए हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम करीब 17 साल बाद टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान पहुंची है, लेकिन खिलाड़ियों के बीमार होने से इस सीरीज पर संकट खड़ा हो गया है।

खिलाड़ियों को किसी वायरस ने चपेट में लिया है

पहले खबर आई थी कि इंग्लैंड टीम के सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार पता चला है कि सभी खिलाड़ियों को किसी वायरस ने चपेट में लिया हुआ है। पाकिस्तानी और इंग्लिश मीडिया ने खबर की पुष्टि भी कर दी है। हालांकि वायरल से ग्रस्त सभी खिलाड़ियों का नाम सामने नहीं आया है।

- विज्ञापन -

 

कप्तान बेन स्टोक्स और जेम्स एंडरसन बीमार

बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन इनमें शामिल हैं। बल्लेबाज जो रूट भी बीमार पड़े थे, लेकिन अब वे उबर गए हैं और बुधवार को प्रैक्टिस के लिए भी पहुंचे।

मैच से पहले खिलाड़ियों के ठीक होने की उम्मीद

इंग्लैंड टीम के प्रवक्ता के हवाले से जानकारी दी गई है कि टीम के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुए हैं। ये किसी दूसरे वायरस का शिकार हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि मैच से पहले ज्यादातर खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version