PAK vs ENG: घुटना मोड़ नसीम शाह ने क्रीज से ही ठोक डाला गगनचुंबी छक्का, जैक लीच रह गए दंग, देखें वीडियो

PAK vs ENG: पाकिस्तान की ओर से निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे युवा खिलाड़ी Naseem Shah ने भी रन बटोर लिए। 

नई दिल्ली: पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट में खूब रन बरस रहे हैं। पहले इंग्लैंड ने 506 रनों का रिकॉर्ड बनाया तो वहीं पाकिस्तान ने भी इंग्लैंड के गेंदबाजों को जमकर कुटाई कर डाली। पाकिस्तान की ओर से निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे युवा खिलाड़ी नसीम शाह ने भी रन बटोर लिए।

आते ही शुरू कर दी कुटाई 

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए नसीम ने आते ही चौके-छक्के कूटना शुरू कर दिया। उन्होंने तीसरी ही गेंद पर विल जेक्स को करारा चौका ठोक डाला। इसके बाद एक बार फिर वे फॉर्म में आए और तीसरे ही ओवर में जैक लीच की गेंद पर करारा छक्का कूट डाला। नसीम ने लॉन्ग ऑन की ओर धमाकेदार छक्का ठोक लीच के होश उड़ा डाले।

और पढ़िए- PAK vs ENG: क्रीज से बाहर निकलकर Mohammad Rizwan ने कलाइयों से जड़ दिया तूफानी छक्का, देखें वीडियो

15 रन बनाकर हुए आउट

हालांकि वे शानदार बल्लेबाजी करते हुए 15 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने कुल 21 गेंदों का सामना किया। 134 वें ओवर में विल जैक्स ने उन्हें शिकार बनाया। जैक्स की गेंद पर जैक लीच ने शानदार कैच पकड़ उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी। नसीम का विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान का स्कोर 7 विकेट पर 497 रन हो चुका है। फिलहाल आगा सलमान और जाहिद महमूद क्रीज पर जमे हैं। पाकिस्तान अभी 160 रन पीछे चल रही है।

और पढ़िए- PAK vs ENG: Mohammad Rizwan ने रचा इतिहास…पाकिस्तान के लिए कर दिया ये बड़ा धमाका

गगनचुंबी छक्के ठोकने के लिए जाने जाते हैं नसीम शाह 

नसीम शाह यूं तो एक शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन वे निचले क्रम पर धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर गगनचुंबी छक्के ठोकते नजर आते हैं। एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ वे छक्का ठोक पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे थे। नसीम ने दो छक्के ठोक अफगानिस्तान के जबड़े से जीत छीन ली थी।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version