PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज से शुरू, भारत में ऐसे देख सकेंगे लाइव

ENG vs PAK 2nd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

ENG vs PAK 2nd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार 10:30 बजे से होगी। दोनों ही टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को मात दे दी थी। इस जीत के साथ अंग्रेजों ने 1-0 की बढ़त भी ले ली थी।

पहली हार के बाद पाकिस्तान एक जोरदार वापसी करना चाहेगा और सीरीज को बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट जीतना चाहेगा। पाकिस्तान की टीम को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप का फाइनल खेलना है तो उसके लिए ये जीतना बेहद जरुरी है।

और पढ़िएIND vs BAN: ‘भारत की गेंदबाजी थर्ड क्लास, उनकी पोल खुल रही है’ हार के बाद टीम इंडिया पर जमकर बरसे पूर्व पाक गेंदबाज

पाकिस्तान के लिए परेशानी

दूसरा टेस्ट मैच खेल रही पाकिस्तान की टीम के लिए गेंदबाजों की चोट बड़ी परेशानी बनती जा रही है। टीम के लीड गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पहले ही घुटने की चोट दोबारा उभरने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं। वहीं, रावलपिंडी टेस्ट में डेब्यू करने वाले हारिस रउफ भी पहले मैच में ही चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा नसीम शाह भी कंधे की चोट के चलते बाहर हो सकते हैं। उन्हें पहले मैच में ही कंधे में परेशानी हो रही थी।

और पढ़िएनए साल 2023 में इस टीम के साथ पहला टी20 खेलेगी Team India, राजकोट, मुंबई और पुण में होगी छक्कों की बारिश

भारत में ENG vs PAK 2nd टेस्ट का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम कहां देखें?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट भारत में SonyLiv ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

भारत में ENG vs PAK दूसरा टेस्ट किस समय शुरू होगा?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 10:00 बजे) शुरू होगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version