TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

PAK vs AFG: ‘प्रयोग करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन…’, पाकिस्तान की ऐतिहासिक हार पर भड़के रमीज राजा

नई दिल्ली: पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच शारजाह में खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा। ऐतिहासिक इसलिए क्योंकि अफगानिस्तान ने टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान को पहली बार हराया है। इस सीरीज के लिए जहां बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Mar 27, 2023 11:04
Share :
PAK vs AFG Ramiz Raja

नई दिल्ली: पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच शारजाह में खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा। ऐतिहासिक इसलिए क्योंकि अफगानिस्तान ने टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान को पहली बार हराया है। इस सीरीज के लिए जहां बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर पहले ही मैच में चार खिलाड़ियों का एक साथ डेब्यू कराया गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 92 रन ही बना सकी। जिसका पीछा अफगानिस्तान ने आसानी से कर लिया। पाकिस्तान की करारी हार के बाद पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा भड़क गए।

जीतना अभी भी सर्वोच्च प्राथमिकता है

राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- प्रयोग करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जीतना अभी भी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आप इतनी सारी गलतियों के साथ कमजोर प्रदर्शन नहीं कर सकते, क्योंकि इससे दुनिया को यह लगेगा कि हमारे सर्वश्रेष्ठ में अभी भी सुधार की गुंजाइश है। उन्होंने आगे कहा- पाकिस्तान में काफी प्रतिभा है, लेकिन इन खिलाड़ियों को भी खेल की स्थिति के अनुसार एडजस्टमेंट करने की जरूरत है।

और पढ़िए – Match Fixing: क्रिकेट में एक बार फिर सामने आई मैच फिक्सिंग, संदेह के दायरे में 13 मैच

एक अतिरिक्त स्पिनर को शामिल कर सकता है पाकिस्तान

राजा ने यह भी सुझाव दिया कि धीमी पिच के कारण पाकिस्तान शेष मैचों के लिए एक अतिरिक्त स्पिनर को शामिल कर सकता है। उन्होंने कहा कि अगर पिच ऐसी ही रही तो मुझे लगता है कि यह रोमांचक सीरीज होगी। अब दबाव पाकिस्तान पर है और हमें देखना होगा कि वह इस हार से क्या सीखता है।

और पढ़िए – SA vs WI: मिलर के बाद पॉवेल बने किलर…तूफान में उड़ा दिया साउथ अफ्रीका का बवंडर

पिच को देखते हुए मुझे लगता है कि आप एक अतिरिक्त स्पिनर खिला सकते हैं क्योंकि पिच तेज गेंदबाजों को तब तक सहायता नहीं देगी जब तक आप इहसानुल्लाह की तरह गेंदबाजी नहीं करते। राजा ने कहा कि पाकिस्तान अभी भी वापसी कर श्रृंखला जीत सकता है। पहले मैच में सईम अयूब, मध्य क्रम के बल्लेबाज तैयब ताहिर, दाएं हाथ के तेज जमान खान और इहसानुल्लाह ने डेब्यू किया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Mar 25, 2023 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version