Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

NZ vs IND: न्यूज़ीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ने स्टेडियम की सीट साफ की…फिर जमकर लताड़ा

NZ vs IND: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहली टी 20 बारिश की भेंट चढ़ गया। वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में लगातार बारिश होने से मैच को रद्द करना पड़ा। मैच तो रद्द हो गया, लेकिन इसके बाद एक नया बवाल खड़ा हुआ है। क्योंकि बारिश के दौरान एक बेहद शर्मनाक वाक्या देखने को मिला है।

न्यूज़ीलैंड के लिए 74 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके साइमन डौल (Simon Doull) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने स्काई स्टेडियम की बदहाली पेश की है। अपने ट्वीट में मौजूदा कमेंटेटर और पूर्व तेज गेंदबाज ने बताया है कि किस तरह से उन्होंने स्टेडियम की सीट साफ की है और मैदान के मैनेजमेंट पर तंज कसा है।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ”अब लड़के मेरी सुनने लगे हैं”…मैच रद्द होने के बाद पांड्या ने क्यों दिया ये बयान

 

साइमन डौल ने किया ये ट्वीट

दिग्गज कमेंटेटर साइमन डौल ने ट्वीट में लिखा कि, ‘यहां स्काई स्टेडियम में खेलने का एक और बड़ा कारण है (तंज कसते हुए)। मैंने अभी-अभी हमारे कमेंट्री एरिया की सभी सीटों की सफाई की है, ताकि हमारे विदेशी मेहमान इनपर बैठ सकें। क्या बदहाल जगह है। ये शर्मिंदा करने वाला वाक्या है।’

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड पर सवाल खड़े किए

साइमन डौल के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स और दर्शकों ने भी अपनी राय रखते हुए न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड और स्टेडियम के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किये हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘न्यूजीलैंड एक अच्छा देश, यहां क्रिकेट खेलने का’…हार्दिक पांड्या ने बताई दिल की बात…

भारत और न्यूजीलैंड सीरीज का शेड्यूल

आपको बता दें कि टी20 विश्व कप 2022 के बाद भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का आयोजन हो रहा है। टी20 मैचों के बाद एकदिवसीय मुकाबलों का आयोजन होगा। आज होने वाले वेलिंगटन में मुकाबले में बारिश का साया था, लिहाजा मैच रद्द हो गया है। अब दूसरा टी20 20 नवम्बर को माउंट माउंगनुई में खेला जायेगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -