गर्लफ्रेंड से पिटाई का मामला, माइकल क्लार्क को मिली ये सजा

पिछले दिनों Michael Clarke का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए उनका कमेंट्री कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर दिया गया है।

नई दिल्ली: हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क अपनी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा करते देखे गए। वीडियो में क्लार्क शर्टलेस थे और जेड यारबोरो ने माइकल क्लार्क पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए क्लार्क का कमेंट्री कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई ने क्लार्क की प्रेमिका जेड यारबोरो के साथ विवाद के बाद यह कदम उठाया है। क्वींसलैंड के नूसा में छुट्टियों के दौरान क्लार्क के झगड़े के वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। फुटेज में यारबोरो पर पूर्व क्रिकेटर पर धोखा देने और यहां तक ​​कि उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है।

क्लार्क को कमेंट्री पैनल से हटाया

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड और द एज के अनुसार, क्लार्क को चार टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैचों के दौरे के लिए कमेंट्री पैनल में कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों द्वारा रिप्लेस किया गया है। मार्क वॉ नागपुर और नई दिल्ली में पहले दो टेस्ट के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन इसके बाद धर्मशाला और अहमदाबाद में होने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों की जिम्मेदारी संभालेंगे। ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान एरोन फिंच के तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जॉनसन के साथ जुड़ने की संभावना है।

और पढ़िए ‘मैंने उनसे बहुत कुछ..’ MS Dhoni से मिलकर क्रिकेट नहीं इस बारे में बात करते हैं हार्दिक पांड्या, जानें

और पढ़िएपृथ्वी शॉ का पत्ता कटना तय? हार्दिक पांड्या के इस बयान से मिला बड़ा हिंट

पाकिस्तान सुपर लीग में करेंगे कमेंट्री

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया के कई अन्य पूर्व क्रिकेटरों जैसे रिकी पोंटिंग, माइक हसी, साइमन कैटिच और ब्रैड हैडिन के संपर्क में था, लेकिन आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट के कारण समस्या पैदा हो गई। मैथ्यू हेडन टेस्ट श्रृंखला के लिए अन्य ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर हैं। हालांकि क्लार्क अपने व्यवहार के लिए माफी मांग चुके हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कमेंटेटर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के लगभग उसी समय खेली जाएगी। क्लार्क ने स्काईज बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पर कहा, मुझसे अभी पाकिस्तान प्रीमियर लीग पर कमेंट्री करने के लिए कहा गया है। ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 9 फरवरी से शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम अगले हफ्ते बेंगलुरु पहुंचने वाली है, जहां वे पहले टेस्ट के लिए नागपुर जाने से पहले पांच दिन अभ्यास करेंगी।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version