TrendingRajasthan Assembly Election 2023Delhi NCR AQIindia vs australiaIsrael Hamas War

---विज्ञापन---

क्या सच में किडनैप हो गए हैं कपिल देव? जानें गंभीर द्वारा शेयर किए गए वीडियो के पीछे की सच्चाई

Kapil Dev kidnapped viral video fact check: भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव जैसे एक व्यक्ति के साथ दो लोग मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स के हाथ बंधे हुए हैं और मुंह […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Sep 26, 2023 07:28
Share :

Kapil Dev kidnapped viral video fact check: भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव जैसे एक व्यक्ति के साथ दो लोग मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स के हाथ बंधे हुए हैं और मुंह कपड़े से बंधा हुआ है। गंभीर ने वीडियो शेयर कर कपिल देव की सेहत को लेकर चिंता जताई। जिसके बाद हर तरफ पूर्व क्रिकेटर को लेकर लोग परेशान हो गए।

गंभीर ने अपने एक्स प्रोफाइल पर पोस्ट किया, “क्या किसी और को भी यह क्लिप मिला है? आशा है कि यह वास्तव में कपिल देव नहीं है और कपिल पाजी ठीक हैं!”। गंभीर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और कई क्रिकेटर्स और फैंस द्वारा 1983 विश्वकप चैंपियन की सेहत को लेकर दुआं मांगी गई।

क्या सच में किडनैप हुए हैं कपिल देव?

द लल्लनटॉप ने बाद में पुष्टि की है कि कपिल देव के अपहरण को लेकर मीडिया में चल रहा वीडियो फर्जी है और एक विज्ञापन का हिस्सा है। कपिल देव के प्रबंधक राजेश पुरी ने मीडिया हाउस से कहा कि, “कपिल देव सुरक्षित हैं, मीडिया में प्रसारित वीडियो एक विज्ञापन अभियान का हिस्सा है।”

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने व्यूज के लिए इतना नीचे गिरने के लिए विज्ञापन कंपनियों की आलोचना की है। गौरतलब है कि सेलिब्रिटी पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुके हैं। पहले तो उनके मुसीबत में फंसने की तस्वीरें वायरल हो गईं और बाद में पता चला कि यह हरकत विज्ञापन का एक हिस्सा थी।

 

First published on: Sep 26, 2023 07:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version