IND vs NZ: ‘ये हमारे बैटिंग कोच हैं, ये मुझे सबकुछ सिखाते हैं’…सूर्या ने लिए इस बॉलर के मजे, देखें VIDEO

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दूसरा टी20 खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने 99 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए अंतिम ओवर में जाकर मैच जीता। मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने 26 रनों की पारी खेली और टीम को मुश्किल वक्त से निकालकर जीत दिलाई। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया है।

मैच के बाद विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के मजे लिए। दूसरे टी20 में जीत के बाद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और सूर्यकुमार यादव ने (SuryaKumar Yadav) बीसीसीआई (BCCI) टीवी पर अपना-अपना अनुभव शेयर किया। इस वीडियो को BCCI ने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है।

और पढ़िए टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की विशेष तैयारी, भारत जैसी पिच पर कर रहे प्रेक्टिस, देखें वीडियो

- विज्ञापन -

चहल ने सूर्या से क्या कहा?

बीसीसीआई के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव ने चहल को बैटिंग कोच बताकर मजे लिए। दरअसल, वीडियो में युजवेंद्र चहल सूर्या से पूछते हैं कि जैसे ये इनिंग थी, जैसे आप खेलते हैं 370 वो मैंने आपको सिखाया अलग सिखाया, लेकिन इस बार आपने पूरा अडेप्ट किया।

और पढ़िए‘क्या इसके लिए इंपोर्ट ड्यूटी दोगे?’ कॉफी भरकर भारत ला रहे मार्नस लाबुशेन, वॉर्नर और कार्तिक ने ले लिए मजे

सूर्या ने ऐसे लिए चहल के मजे

युजवेंद्र चहल के इस कमेंट पर सूर्यकुमार यादव मजेदार अंदाज में कहते हैं कि ‘वास्तव में जैसा आपने मुझे पिछली सीरीज में सिखाया था मैंने वही कोशिश की। मैं चाहूंगा कि आप मुझे और सिखाएं कि मैं कैसे और अच्छी बैटिंग कैसे कर सकता हूं। सूर्या दर्शकों से भी कहते हैं कि यहां ध्यान देना होगा मजाक में मत लेना, ये हमारे बैटिंग कोच हैं। ये मुझे सबकुछ सिखाते हैं।’

और पढ़िए –  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version