IND vs NZ: शॉट पिच गेंद पर फंस गए ऋषभ पंत…Glenn Phillips ने पकड़ा खतरनाक कैच…देखें

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में ऋषभ पंत फिर फ्लॉप रहे। पंत 16 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें मीडियम पेसर डेरिल मिचेल ने शिकार बनाया। पंत को फिलिप्स ने खतरनाक कैच लेकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। यह कैच देख जहां टीम इंडिया के फैंस निराश हुए तो वहीं कीवी समर्थक स्टेडियम में झूम उठे।

बारिश की वजह से रद्द हो गया तीसरा वनडे

बारिश के चलते भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला गया तीसरा वनडे मैच रद्द हो गया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 47.3 ओवर में 219 के स्कोर पर सिमट गई थी। टीम इंडिया के लिए वॉशिंगटन सुंदर (51) ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

और पढ़िएपाकिस्तान पहुंचते ही फंसी इंग्लैंड टीम, ‘रहस्यमयी वायरस’ के शिकार हुए 14 सदस्य, कई खिलाड़ी भी शामिल

न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज पर 1-0 से कब्जा किया

भारत द्वारा दिए गए टारगेट के जवाब में न्यूजीलैंड ने 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 104 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाली, जिसकी वजह से मैच रद्द करना पड़ा। इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला है, न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा जमाया, क्योंकि वह पहले से ही 1-0 से बढ़त बनाए हुए थी।

और पढ़िए उमरान की रफ्तार से चकमा खा गए फिन एलेन, सूर्यकुमार यादव ने आगे कूदकर लपका खतरनाक कैच, देखें वीडियो

ट्विटर पर ट्रेंड हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत का बल्ला टी20 विश्वकप में भी खामोश रहा था। वह लगातार खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे हैं, आज जब वह 10 रन बनाकर आउट हुए तो फैंस ने उन्हें टीम से निकालने की मांग कर डाली और जमकर गुस्सा निकाला।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version