Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ: इंडिया दौरे पर नहीं आएगा न्यूजीलैंड का धाकड़ गेंदबाज, वजह कर देगी हैरान

IND vs NZ: टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका सीरीज से करेगी, उसके बाद इंडिया को न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलनी है। न्यूजीलैंड के टीम अभी पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रही है, न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से सीधी इंडिया आएगी, लेकिन न्यूजीलैंड के धाकड़ गेंदबाज ने इंडिया दौरे से अपना नाम वापस […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 2, 2023 16:39
Share :
NZ vs SL, NZ vs PAK T20 Team

IND vs NZ: टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका सीरीज से करेगी, उसके बाद इंडिया को न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलनी है। न्यूजीलैंड के टीम अभी पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रही है, न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से सीधी इंडिया आएगी, लेकिन न्यूजीलैंड के धाकड़ गेंदबाज ने इंडिया दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।

एडम मिल्‍न ने नहीं आएंगे

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज को भारत दौरे के लिए चुना गया था, लेकिन उन्होंने अपना नाम भारत दौरे से वापस ले लिया है। इतना ही नहीं वह पाकिस्तान से चल रही सीरीज से भी अलग हो गए हैं।

और पढ़िएIND vs AUS: ऋषभ पंत की जगह इस धाकड़ बल्लेबाज को टेस्ट में मिल सकता है मौका, ये खिलाड़ी भी लाइन में

इस वजह से नाम लिया वापस

खास बात यह है कि एडम मिल्‍न ने अपना नाम टीम के व्यस्त शेड्यूल की वजह से वापस लिया है। न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त पाकिस्तान में टेस्‍ट सीरीज खेल रही है, मिल्न इस टीम का हिस्सा हैं, इसके बाद कीवी टीम को पाकिस्तान के साथ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है, फिर कीवी टीम भारत आएगी, जहां फिर वह इंडिया के साथ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। ऐसे में न्यूजीलैंड के 16 दिन में ही 3 वनडे मैच खेलने होंगे।

और पढ़िए आउट या नॉट आउट ? इस कैच पर मच गया बवाल, देखें Video

इस बिजी शेड्यूल की वजह से ही एडम मिल्न ने अपना नाम भारत दौरे और पाकिस्तान दौरे से वापस ले लिया है। उनका कहना है कि अभी उनकी तैयारियां पूरी नहीं हैं। इसलिए भारत और पाकिस्तान दौरे से वह अपना नाम वापस ले रहे हैं। मिल्न की जगह ब्लेयर टिकनर को कीवी टीम में शामिल किया गया है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 02, 2023 01:22 PM
संबंधित खबरें