IND vs NZ: ‘ये काफी निराशाजनक था ..’ हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान का छलका दर्द, वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बड़ी बात

IND vs NZ 3rd T20: भारत-न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे और फाइनल टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने बड़ा धमाका किया।

IND vs NZ 3rd T20: भारत-न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे और फाइनल टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने बड़ा धमाका किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 234 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम 12.1 ओवर में महज 66 रन पर ढेर हो गई। टीम इंडिया ने फाइनल में 168 रनों से शानदार जीत दर्ज कर ली। वहीं इस शर्मनाक हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान काफी निराश दिखे और उन्होंने भारतीय टीम को बधाई दी। साथ ही कप्तान ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कही ये बात

भारत के सामने अपनी सबसे बड़ी हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने मीडिया से चर्चा की और टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे। सेंटनर ने कहा कि – यह निराशाजनक था। ट्रॉफी घर ले जाना अच्छा होता लेकिन श्रेय भारत को जाता है, उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया। उनके कुछ खिलाड़ी इस समय बहुत अच्छे हैं। जब आप पावरप्ले में 5 हारते हैं तो जीतना कठिन होता है। जब गेंद स्विंग कर रही हो तो यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यदि आप भारत के खेलने के तरीके को देखें, तो उन्होंने शुरुआत में अपना समय लिया और जब यह सपाट हो गया, तो उन्होंने वास्तव में हम पर निशाना साधा।

और पढ़िएSuryakumar Yadav ने पाई बड़ी उपलब्धि, ‘मिस्टर 360’ एबी डी विलियर्स को छोड़ा पीछे

सेंटनर ने वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

‘मुझे लगता है कि साल के उस समय कुछ ओस होगी, ज्यादातर टीमें पहले गेंदबाजी कर सकती हैं। हमने कुछ शानदार विकेट देखे हैं, अगर अक्टूबर में ऐसा होता है तो यह हिस्सा बनने और सीखने के लिए एक शानदार विश्व कप होगा। मुझे लगता है कि 320 वह स्कोर होगा जिसे हम टीमों को तब तक सीमित रखना चाहते हैं।’

और पढ़िए‘वेल डन बेबी’ हार्दिक पांड्या ने लिया Shubman Gill का मजेदार इंटरव्यू, खुश होकर लगाया गले, देखें वीडियो

- विज्ञापन -

 

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version