IND vs NZ: निर्णायक मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, कोच से बात करते नजर आए सूर्यकुमार यादव

IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार 30 सितंबर 2022 को खेला जाएगा। ये मैच न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में होगा। भारतीय समयानुसार मैच सुबह 7 बजे से शुरू होगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम क्राइस्टचर्च पहुंच गई है। टीम ने पहले एक दिन का आराम किया और मंगलवार सुबह से ही दमदार प्रेक्टिस में जुट गई।

और पढ़िए – IND vs NZ: तीसरे वनडे में पंत और सैमसन में किसे मिलनी चाहिए प्लेइंग 11 में जगह? दिग्गज खिलाड़ी ने दे दिया जवाब

टीम इंडिया ने नेट्स में जमकर की प्रेक्टिस

बता दें कि निर्णायक मैच से पहले क्राइस्टचर्च पहुंची भारतीय टीम ने मंगलवार सुबह नेट प्रेक्टिस की। इसके फोटो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए हैँ। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि चहल और कुलदीप यादव दोनों तैयारियां कर रहे हैं। वहीं संजू सैमसन ने भी पैड पहन रखे हैं जिससे ये अंदेशा है कि उन्हें अगले मैच में खिलाया जा सकता है। वहीं टीम के युवा गेंदबाद अर्शदीप सिंह आराम के मूड में नजर आए और उन्होंने मैदान पर बैठकर अलग स्वैग में फोटो खिंचवाया।

- विज्ञापन -

इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 की बढ़त से आगे चल रही है। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से जीत लिया था, वहीं दूसरा मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। जिसके बाद अब आखिरी मैच भारत के लिए सीरीज बराबर करने का आखिरी मौका है।

और पढ़िएपाकिस्तान पहुंचते ही इंग्लैंड के लिए आई बुरी खबर, बेन स्टोक्स की बढ़ेगी परेशानी

पहले वनडे में मिली थी हार

पहले वनडे में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 307 रन का लक्ष्य रखा था। जिसके बाद टॉम लाथम के नाबाद शतक और केन विलियम्सन की 94 रनों की पारी की बदौलत कीवी टीम ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया था। इस मैच में भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 80 रनों की पारी खेली इसके अलावा शिखर धवन और शुभमन गिल ने भी अर्धशतक जड़ा था।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक।

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रैसवेल, डेवॉन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लाथम (विकेटकीपर), एडम मिल्ने, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version